उत्तराखंड आ रहे हैं अमित शाह, यहां डोर-टू-डोर मांगेंगे प्रत्याशियों के लिए वोट

रुद्रप्रयाग : केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह चुनाव समर के बीच एक बार फिर से उत्तराखंड आ रहे हैं वो भी खास मकसद से। बता दें कि शुक्रवार को अमित शाह उत्तराखंड पहुंचेंगे और वो रुद्रप्रयाग में जनता से डोर-टू डोर सम्पर्क करके प्रत्याशियों के लिए वोट मांगेंगे।

आपको बता दें कि शुक्रवार को अमित शाह करीबन सुबह 11 बजे रुद्रप्रयाग पहुंचेंगे और यहां से वो रुद्रनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे। इसके बाद डोर-टू-डोर संपर्क करेंगे। गृहमंत्री 6 विधानसभा के कार्यकर्ताओं को वर्चुअल संबोधित भी करेंगे। उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में भाजपा का प्रचार प्रसार करने अमित शाह और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पर जिम्मा सौंपा गया है। वहीं सपा का प्रचार प्रसार करने जल्द अखिलेश यादव और जया बच्चा उत्तराखंड आएंगे।।

मिली जानकारी के अनुसार अमित शाह और जेपी नड्डा 28 और 30 जनवरी को उत्तराखंड आएंगे। अमित शाह गढ़वाल तो वहीं जेपी नड्डा कुमाऊं में प्रचार प्रसार करेंगे। इसी के साथ 30 जनवरी के बाद पार्टी सभी 70 विधानसभा क्षेत्रों में राष्ट्रीय नेताओं की हॉल मीटिंग भी करेगी। कल 28 जनवरी को अमित शाह उत्तराखंड आ रहे हैं।भाजपा ने प्रदेश की सभी 70 विधानसभा क्षेत्रों में पार्टी के राष्ट्रीय नेताओं की हॉल मीटिंग की भी रणनीति तैयार कर ली है। प्रत्येक बैठक में 150 लोग उपस्थित रहेंगे और वर्चुअल माध्यम से पूरी विधानसभा में इसका प्रचार होगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here