देहरादून ब्रेकिंग : AAP का बीजेपी कार्यालय के बाहर धरना प्रदर्शन, जगाने के लिए बजाई थाली, पुलिस से नोंकझोंक

देहरादून : आज शनिवार को आप कार्यकर्ताओं ने बीजेपी कार्यालय पर किया सांकेतिक प्रदर्शन किया। इसी के साथ जनप्रतिनिधियों को जगाने के लिए थाली बचाई।

आज देहरादून में बीजेपी प्रदेश कार्यालय के बाहर आप कार्यकर्ताओं ने आप वरिष्ट नेता रविंद्र जुगरान के नेतृत्व में कृषि बिलों के विरोध में सांकेतिक धरना देकर प्रदर्शन किया। आप कार्यकर्ता सुबह 11 बजे बीजेपी कार्यालय के बाहर पहुंच कर हाथों में थाली लिए और कृषि बिलों को लेकर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। आप कार्यकर्ताओं ने थाली और ताली बजाकर बीजेपी जनप्रतिनिधियों को भी जगाने का काम किया। केंद्र और राज्य सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए प्रदर्शनकारियों को पुलिस ने बेरिकेड लगाकर रोका जिसके बाद आप कार्यकर्ता वहीं सड़कों पर बैठ कर प्रदर्शन करते रहे।

आप कार्यकर्ताओं ने सड़क पर बैठ कर केंद्र सरकार की दमनकारी नीतियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और केंद्र द्वारा किसानों पर थोपे काले कानून के बिलों की प्रतियां आप फाड़कर अपना विरोध जताया। प्रदर्शन के दौरान आप कार्यकर्ता लगातार थाली और ताली बजाकर जनप्रतिनिधियों को जगाने का काम करते रहे।

आप वरिष्ट नेता रविंद्र जुगरान ने इस दौरान कहा ,केंद्र की मोदी सरकार पूरी तरह दमनकारी नीति पर आ गई है। केंद्र सरकार किसानों के भविष्य को चौपट करने के मकसद और उद्योगपतियों को फायदा पहुंचाने के मकसद से इन तीनों बिलों को किसानों पर थोपने का प्रयास कर रही जिसे किसी भी हाल में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।उन्होंने कहा भारत के किसान जो हमारे अन्नदाता हैं और पिछले 6 महीने से भी ज्यादा समय से सड़कों पर काले कानून का विरोध कर रहे लेकिन केंद्र की तानाशाह सरकार की कानों में जूं तक नहीं रेंग रही को बेहद शर्मनाक है । इस दौरान कई किसानों ने शहादत भी दी बावजूद इसके केंद्र की मोदी सरकार इन बिलों के खिलाफ कोई एक्शन नहीं ले रही जबकि आम आदमी पार्टी शुरू से किसानों के समर्थन में इन बिलों का विरोध कर रही है।

इसी के चलते आज आप के कार्यकर्ता बीजेपी कार्यालय में उन जनप्रतिनिधियों को जगाने आए हैं जो कृषि कानूनों पर कुंभकर्णी नींद सो रहे हैं ।इसके अलावा रविंद्र जुगरान ने कहा ,आम आदमी पार्टी लगातार तब तक इन काले कानूनों के खिलाफ अपना प्रदर्शन जारी रखेगी जब तक केंद्र सरकार इन काले कानूनों को वापिस नहीं ले लेती है। इसके अलावा आप कार्यकर्ताओं ने जनप्रतिनिधियों को चेताते हुए कहा,अब भी समय है किसानों के समर्थन में इन बिलों का विरोध करो नहीं तो आने वाले समय में किसान जनप्रतिनिधियों को सबक सिखाने की तैयारी कर रहे हैं ।

इस प्रदर्शन में आप के प्रवक्ता नवीन पीरशालि, उमा सिसोदिया, रविंद्र आनंद, डिंपल सिंह, भरत सिंह, संजय भट्ट, सीमा कश्यप, विनोद कुमार, हिंमांशु पुंडीर, जितेंद्र पंत, पंकज अरोड़ा, श्रीचंद आर्य, सिखा गुप्ता, अशोक सेमवाल, सुनील घाघट, सुशील सैनी, अमित अग्रवाल, राहुल भट्ट, वीरेंद्र सिंह, धर्मेंद्र ठाकुर, राजेश शर्मा, प्रीति गुप्ता समेत कई कार्यकर्ता मौजूद थे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here