बड़ी खबर : खाई में गिरा वाहन, बारात में शामिल 18 से 22 उम्र के 9 युवकों की मौत

एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जी हां बता दे कि बारात से लौट रही पिकअप वाहन खाई में गिर गयी है जिसमें सवार 9 युवकों की मौत हो गई है। इस खबर से हड़कंप मच गया और मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई और पुलिस को इसकी जानकारी दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू कर शवों को बाहर निकाला और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। मामला उत्तराखंड से सटे पोंटा साहिब (हिमाचल प्रदेश) का है।

मिली जानकारी के अनुसार पांवटा साहिब के शिलाई के बकरास रोड़ पर एक पिकअप के दुर्घटनाग्रस्त होने से 9 की मौके पर मौत हो गई है। हादसे में 2 लोग गम्भीर रूप से घायल हुए हैं। ये एक बारात का वाहन था। जिसमें 18 से 22 साल के आसपास की उम्र के 9 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई है, जबकि दो गंभीर रूप से घायल है।हादसा पावंटा साहिब के टिंबी मिल्ला संपर्क मार्ग पर कोटि उतरऊ कैंची के नजदीक हुआ है। गाड़ी में कुल 11 लोग सवार थे, जिसमें 9 युवाओं की मौके पर ही मौत हो गई है। जबकि 2 युवक गंभीर रूप से घायल है, जिन्हें इलाज के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार गाड़ी बारात लेकर भट्यूडी से चढ़ेउ वापस लौट रही थी, तभी अचानक कोटि उतरऊ कैंची के पास गहरी खाई में जा गिरी। डीएसपी पांवटा साहिब वीर बहादुर ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पिकअप पशोग के पास दुर्घटना ग्रस्त हुई है। अभी 9 लोगों के शव बरामद हुए है। पूरी जानकारी जुटाई जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here