उत्तराखंड से बड़ी खबर : डबल मर्डर का खुलासा, दो गिरफ्तार, दारोगा पर कार्रवाई

ऊधमसिंह नगर जनपद के रुद्रपुर दो सगे भाइयों की मेढ़ विवाद के बाद हत्या के मामले में पुलिस ने आज खुलासा करते हुए बताया कि जिस राइफल से 5 राउंड गोलियां चली थी वह राइफल मुख्य आरोपी के भाई जो उत्तराखंड पुलिस में दरोगा के पद पर तैनात हैं हत्या में उपयोग हुई राइफल दारोगा राजेश मिश्रा की थी, वह इस पूरे मामले में जिले के कप्तान ने बताया कि दरोगा के खिलाफ 30 आर्म्स एक्ट के तहत रुद्रपुर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

जिले के एसएसपी दलीप सिंह कुँवर ने आज रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र के प्रीत नगर मलसी गांव में हुए दोहरे हत्याकांड का खुलासा करते हुए मुख्य आरोपी राकेश मिश्रा और पप्पू मिश्रा को गिरफ्तार किया।इसके साथ ही हत्या में इस्तेमाल हुई राइफल को भी बरामद किया।

एसएसपी दलीप सिंह कुँवर ने बताया कि हत्या में इस्तेमाल हुई राइफल उत्तराखंड पुलिस के काठगोदाम थाने में तैनात दारोगा राजेश मिश्रा की है जिनके खिलाफ 30 आर्म्स एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है। इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि इस पूरे हत्याकांड में चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था जिसमें मुख्य अभियुक्त राकेश मिश्रा और पप्पू मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही अन्य नामजद आरोपियों की जांच की जा रही है जांच के बाद उनके खिलाफ भी अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here