बस-कार की भीषण टक्कर में 11 लोगों की मौत, प्रधानमंत्री ने व्यक्त किया दुख

accident
मध्य प्रदेश के बैतूल में बस और कार की टक्कर में 11 लोगों की मौत हो गई है। बैतूल के झल्लर पुलिस स्टेशन के पास बस एक कार से टकरा गई इस भीषण हादसे में 11 लोगों की जान चली गई है। बैतूल के एसपी सिमाला प्रसाद ने बताया कि हादसे में घायल एक व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है।

मध्य प्रदेश के बैतूल परतवाड़ा मार्ग पर देर रात बस और टवेरा कार के बीच भीषण टक्कर होने से 11 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मौके से सात लोगों के शवों को तो आसानी से निकाल लिया गया लेकिन अन्य चार को बाहर निकालने में काफी मशक्कत करनी पड़ी। इसके लिए कार की बॉडी को काटा गया। घटना लगभग दो बजे रात की बताई जा रही है। मृतकों की अब तक शिनाख्त नहीं हो पाई है।

पुलिस के मुताबिक मृतक मजदूर थे, जो पड़ोसी राज्य महाराष्ट्र के अमरावती से यहां अपने घर लौट रहे थे। ठाकुर ने कहा कि दुर्घटना इतनी गंभीर थी कि कुछ पीड़ितों के शवों को गैस कटर की मदद से क्षतिग्रस्त एसयूवी से निकालना पड़ा। बाद में शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। वहीं पुलिस के अनुसार जांच से पता चलता है कि चालक को नींद आने के कारण से हादसा हुआ है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मध्य प्रदेश के बैतूल में हादसे में हुए 11 लोगों की मृत्यु पर दुख व्यक्त किया है। प्रधानमंत्री ने मृतकों के परिजनों को 2 लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा भी की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here