10 किमी. दौड़कर जॉब से घर वापस जाने वाले अल्मोड़ा के प्रदीप मेहरा की मदद के लिए बढ़े हाथ,सौंपा 1 लाख का चेक

नोयडा के सेक्टर 16 से बरोला तक 10 किलोमीटर दौड़कर जॉब से घर वापस जाने वाले उत्तराखंड के लड़ने का वीडियो बीते दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। युवक का नाम प्रदीप मेहरा है जो की सेना भर्ती की तैयारी कर रहा है। जॉब के कारण उसे प्रैक्टिस का टाइम नहीं मिल पाता तो वो जॉब से कमरे तक दौड़ कर जाता है जिससे प्रैक्टिस भी हो सके।

वहीं अब वायरल हुए अल्मोड़ा के प्रदीप मेहरा की मदद के लिए और हाथ बढ़े हैं। प्रदीप की मां की बीमारी के इलाज के लिए प्रगतिशील समाजवादी पार्टी युवजन सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मेरठ की सिवाल खास से विधानसभा का चुनाव लड़े अमित जानी  ने 1 लाख रुपये की आर्थिक मदद दी। प्रदीप का वीडियो बनाने वाले पत्रकार एवं फिल्म प्रोड्यूसर विनोद कापड़ी से बात कर अमित जानी ने नोयडा पहुंकर प्रदीप मेहरा को एक लाख रुपये की आर्थिक सहायता की।

इस मौके पर अमित जानी ने कहा कि उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश को हम कभी अलग नहीं मानते. पूर्वोत्तर राज्य हो या हिमालय श्रंखला, पहाड़ के युवाओं को देश के विभिन्न मैदानी राज्यों मे आकर काफी संघर्ष करना पड़ता है। भारतीय सेना में जाने की ललक ने जिस तरह प्रदीप को दौड़ने की प्रेरणा दी ये वाकई में अद्भुत है। उन्‍होंने आगे कहा कि प्रदीप की मदद से हम यह संदेश देना चाहते है कि पर्वतीय क्षेत्र के युवक उत्तर प्रदेश मे यदि किसी संकट में है तो अमित जानी फाउंडेशन हर संभव मदद के लिए तैयार है। अमित जानी ने विनोद कापड़ी का भी आभार व्यक्त किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here