गलत खाते में चले गए थे 1 लाख रुपये, उत्तरकाशी पुलिस ने चंद घंटों में दिलाए वापस, जताया आभार

उत्तरकाशी पुलिस की साइबर सेल ने एक महिला के गलत खाते में गए एक लाख रुपये चंद घंटों में वापस दिलाए. जिससे महिला ने राहत की सांस ली और उत्तरकाशी पुलिस का आभार जताया। बता दें कि महिला द्वारा अपनी बेटी को कॉलेज की फीस भेजी जा रही थी लेकिन वो गलती से किसी ओर के खाते में चले गए। परेशान महिला ने उत्तरकाशी एसपी को पत्र लिखा जिसके बाद उत्तरकाशी की साइबर सेल ने महिला को पैसे वापस दिलाए।
मिली जानकारी के अनुसार 5 मार्च को एक महिला मूर्ति देवी पत्नी भगवत प्रसाद निवासी ग्राम देहली बाजार, जिला सुल्तानपुर यूपी द्वारा उत्तरकाशी पुलिस कार्यालय पर आकर एक लिखित प्रार्थना एसपी प्रदीप राय को दिया। महिला ने एसपी को बताया कि वह अपनी बेटी की कॉलेज की फीस जमा करवाने के लिए उनके खाते में पैंसे ट्रांसफर कर रही थी, जिसमें खाता संख्या के कुछ अंक गलत होने के कारण उनके एक लाख रुपये किसी अन्य के खाते में गलती से ट्रांसफर हो गये हैं, जिसका कि काफी प्रयास करने पर भी बैंक से रिफंड नही हो पा रहे हैं।
उत्तरकाशी एसपी प्रदीप राय ने महिला के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए उन्हें पैंसे वापस दिलाये जाने का आश्वासन दिया। पुलिस की ओर से पूर्ण सहायता के लिए आश्वस्त किया और साईबर सेल उत्तरकाशी को इस मामले  में आवश्यक कार्यवाही के करने के निर्देश दिये। एसपी प्रदीप राय के कुशल नेतृत्व में साईबर सेल ने गलत खाते की सम्पूर्ण डिटेलस इक्ट्ठा कर उससे सम्पर्क कर उसके खाते में गये 1 लाख रुपयों को वापस मूर्ति देवी के खाते में वापस डलवाया।
1 लाख रुपये की राशि वापस खाते में आने पर मूर्ति देवी ने खुशी जाहिर की और एसपी समेत साइबर सेल पुलिस को धन्यवाद कहा। महिला ने उत्तरकाशी पुलिस की प्रशंसा करते हुये पुलिस अधीक्षक को पत्र लिखकर धन्यवाद ज्ञापित किया गया।May be an image of text

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here