उत्तराखंड में अजब प्रेम की गजब कहानी, जिसने भी सुनी चौंक गया

बागेश्वर: कहते हैं कि प्यार के लिए प्रेमी कुछ भी करने को तैयार रहते हैं। ऐसी ही अजब प्रेम की कई गजब कहानियां सामने आती रहती हैं। ताजा मामला बागेश्वर का है। ये प्रेम कहानी दो नाबालिगों की है। दोनों पर नाबालिगों में प्यार का ऐसा भूत चढ़ा की पति-पत्नी बनकर भाग निकले। हैरान करने वाली बात यह है कि दोनों एक बच्चे को बेटा बनाकर अपने साथ ले गए।

दोनों बच्चे को लेकर रविवार को दोनों हल्द्वानी पहुंचे। यहां से उनको समझ ही नहीं आया कि करें क्या और जाएं कहां। इस असमंजस में बैठे तीनों बच्चों को संदिग्ध देख पुलिस ने पूछताछ की तो उनकी बातों से पूरा मामला समझ आ गया। पुलिस उनको साथ ले आई और पूछताछ कर उनके परिजनों से संपर्क किया। परिजन बच्चों लेकर अब वापस चले गए हैं।

बागेश्वर के कठायतबड़ा निवासी 10वीं के छात्र को अपने ही स्कूल की 9वीं की छात्रा से प्यार हो गया। दोनों ने भागने का मन बनाया और प्लानिंग कर डाली। दोनों ने प्लान किया कि उनका एक बेटा भी होना चाहिए। दोनों ने अपने ही स्कूल के एक कक्षा 4 के बच्चे को बहला लिया। बच्चा भी बहकावे में आ गया और तीनों घर से भाग निकले।

जब परिजनों को शाम तक बच्चों का कुछ पता नहीं चला तो सबने मिलकर पुलिस को सूचना दी और गुमशुदगी दर्ज करा दी। पुलिस ने संदेह होने पर पूछताछ की तो बच्चो को थाने ले आये। जब बागेश्वर का निवासी बताया तो वहां की पुलिस से संपर्क साधा गया। पता चला कि वहां पुलिस इन बच्चों को तलाश रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here