खौफनाक। न्यू ईयर पार्टी से लौट रही युवती को कार के नीचे कई किलोमीटर तक घसीटा, शव देख कांपे पुलिस वाले

dead body

राजधानी दिल्ली से एक बेहद खौफनाक और रोंगटे खड़े कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां  कार सवार युवकों ने एक स्कूटी सवार लड़की को पांच किलोमीटर तक गाड़ी के नीचे घसीटा। इस घटना में लड़की की मौत हो गई। लड़की का शव देखने वालों की रूह तक कांप गई। पुलिस ने वारदात में शामिल पांचों लड़कों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

बताया जा रहा है कि दिल्ली के सुल्तानपुरी थाने के कंझावला इलाके में ईवेंट मैनेजमेंट का काम करने वाली एक लड़की शनिवार आधी रात के बाद स्कूटी से अपने घर जा रही थी।

इस दौरान रास्ते में उसका और एक कार का एक्सीडेंट हो जाता है। इस बात से गुस्साए कार सवार पांच लड़के उसे घसीटते हुए ले गए।

करीब चार किलोमीटर घसीटने पर जब लड़की के कपड़े बुरी तरह फट गए और वह बेसुध हो गई तो युवक कार समेत फरार हो गए। किसी राहगीर ने कार में एक युवती की लटकी हुई बॉ़डी देखी और मामले की सूचना पुलिस को दी।

जब पुलिस मौके पर पहुंची तो लड़की की मौत हो चुकी थी। वह सड़क पर पड़ी थी। उसके शरीर में काफी चोटें आईं थी और शरीर पर कपड़े नहीं थे। लड़की का शरीर क्षत-विक्षत था और दोनों पैर कई जगह से कट गए थे।

पुलिस ने स्कूटी के नंबर से लड़की के परिजनों का पता लगाया। फिर कार के नंबर से पुलिस पांचों लड़कों तक पहुंची। घटना के सीसीटीवी फुटेज तलाशे जा रहे हैं।

उधर पुलिस ने लोगों से मिली जानकारी के मुताबिक कार में उस वक्त सवार पांच युवकों को गिरफ्तार कर लिया है।

दिल्ली आउटर के डीसीपी हरेंद्र के सिंह ने मीडिया को बताया कि पुलिस ने दर्ज कार नंबर के आधार पर आरोपियों को पकड़ लिया। जांच के दौरान आरोपियों ने कहा कि उनकी कार पीड़िता की स्कूटी के साथ दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी, उसके बाद वे आगे भागने लगे।

इस घटना के बाद दिल्ली के उपराज्यपाल ने कहा कि मेरा सिर शर्म से झुक गया है। लेफ्टिनेंट गवर्नर वीके सक्सेना ने कहा कि वह “अपराधियों की राक्षसी असंवेदनशीलता” से हैरान हैं।

एलजी ने ट्वीट कर कहा कि कंझावला-सुल्तानपुरी में हुए अमानवीय अपराध पर मेरा सिर शर्म से झुक गया है और मैं अपराधियों की राक्षसी संवेदनहीनता से स्तब्ध हूं। पुलिस आयुक्त, दिल्ली के साथ निगरानी कर रहा हूं और आरोपियों को पकड़ लिया गया है। सभी पहलुओं की जांच की जा रही है। महिला के परिवार के लिए हर संभव सहयोग सुनिश्चित किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here