महिला क्रिकेटर राजश्री स्वैन का पेड़ से लटकता शव मिला

rajshreeओडिशा में महिला क्रिकेटर राजश्री स्वैन का शव जंगल में फांसी के फंदे से लटका मिला है। वे 11 जनवरी से लापती थीं। कटक के जंगल में शव मिलने के बाद परिवार ने ओडिशा क्रिकेट एसोसिएशन पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

कटक के पुलिस उपायुक्त पिनाक मिश्रा के अनुसार, 26 वर्षीय राजश्री की स्कूटी अथागढ़ के गुरुदिझटिया जंगल में लावारिस हालत में मिली। यहीं उनका शव एक पेड़ पर फांसी से लटका

राजश्री दाएं हाथ की तेज गेंदबाज थीं और मध्य क्रम की बल्लेबाजी भी करती थीं। लापता होने के बाद 12 जनवरी को उनके कोच ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी। वो मूल रूप से पुरी जिले की रहने वाली थीं।

वो पुडुचेरी में आगामी राष्ट्रीय स्तर के टूर्नामेंट के लिए ओडिशा क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा आयोजित एक प्रशिक्षण शिविर में भाग लेने के लिए कटक आई थीं। हालांकि, वह टूर्नामेंट के लिए चुनी गई 16 सदस्यीय टीम में उनको स्थान नहीं मिला था। तब वो रोते हुए कैंप से निकली थीं।

पीटीआई के अनुसार उसकी रूममेट ने कहा, ‘टीम की घोषणा के बाद शाम को उसे रोते हुए देखा गया और होटल से लापता हो गई।’

वहीं राजश्री के परिवार के सदस्यों ने आरोप लगाया कि उनकी बेटी की हत्या की गई है, क्योंकि उसके शरीर पर चोट के निशान थे और आंखों को भी नुकसान पहुंचा था। परिवार का कहना है कि राजश्री का प्रदर्शन शानदार रहा, फिर भी उसका चयन नहीं किया गया।

इस पर ओडिशा क्रिकेट एसोसिएशन के सीईओ सुब्रत बेहरा ने राजश्री के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि चयन बहुत ही पारदर्शी तरीके से किया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here