विधायक महेश नेगी जहां प्रचार करेंगे, मैं वहां उनका दुष्प्रचार करुंगी, धरना दूगी, जानिए किसने कहा?

देहरादून : अल्मोड़ा के द्वाराहाट विधानसभा सीट से भाजपा विधायक महेश नेगी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। इसका खामियाजा उन्हें 2022 के विधानसभा चुनाव में भुगतना पड़ सकता है। विधायक पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली महिला ने विधायक के खिलाफ मोर्चा खोल लिया है। महिला ने एक बार फिर से पीसी कर विधायक को चुनौती दी है।

बता दें कि विधायक पर आरोप लगाने वाली महिलान ने चेतावनी देते हुए कहा कि न्याय के लिए सुप्रीम कोर्ट जाना पड़ा तो वहां भी जाएंगी। साथ ही कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव के दौरान महेश नेगी जहां भी प्रचार के लिए जाएंगे, वह भी उनके विरोध में वहां धरना देने जाएंगी। ये बात पीड़िता ने अपने वकील के देहरादून स्थित कार्यालय में मीडिया से रुबरु होते हुए कही।

महिला ने कहा कि विधायक ही उनकी बेटी के असली पिता हैं। महिला ने कहा कि इस मामले में पुलिस की ओर से फाइनल रिपोर्ट लगाने की बात कही जा रही है, लेकिन उन्हें अब तक इसकी प्रतिलिपि नहीं मिली है। वह किसी भी कीमत पर मुकदमा वापस नहीं लेगी और बेटी को न्याय दिलाने के लिए कानूनी लड़ाई जारी रहेगी।महिला ने कहा कि सुनने में आ रहा है कि द्वाराहाट में पोस्टर लगे हैं कि ‘मम्मी मेरे पापा कौन’। कहा कि विधायक इसका जवाब देने में सक्षम हैं।

महिला ने आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार ने विधायक को बचाने के लिए पुलिस पर दबाव बनाया। कहा कि एक तरफ तो जांच अधिकारी डीएनए टेस्ट के लिए कहती रही और खुद ही डीएनए टेस्ट से पहले अपनी फाइनल रिपोर्ट पेश कर दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here