हल्द्वानी VIDEO : काफिले को देख लोग चिल्लाए, पीएम मोदी ने हाथ हिलाकर स्वीकारा अभिवादन

हल्द्वानी l पीएम मोदी आज हल्द्वानी दौरे पर थे। पीएम मोदी ने आज गुरुवार को हल्‍द्वानी के एमबी इंटर कॉलेज में कुमाऊं की जनता को 17500 करोड़ रुपये के विकास योजनाओं की सौगात दी। पीएम ने आज कई योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया। इस दौरान पीएम मोदी को मदन कौशिक ने पहाड़ी टोपी पहनाई। पीएम मोदी ने अपने संबोधन की शुरुआत कुमाऊंनी बोली से ही की।

पीएम ने जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम ने बिना विपक्ष के किसी नेता का नाम लिए जमकर हमला बोला। साथ ही डबल इंजन की सरकार में प्रगति के रास्‍ते पर चल रहे उत्‍तराखंड के विकास का खाका भी रखा। पीएम ने युवा, जवान, किसान के लिए हो रहे काम को अपने भाषण के केन्‍द्र में रखा। वहीं टनकपुर-बागेश्‍वर रेल लाइन, ऋषिकेश-कर्णप्रयाग रेल लाइन, आलवेदर रोड को लेकर हो रहे काम को ऐतिहासिक बनाया।

वहीं बता दें कि इससे पहले पीएम मोदी के स्वागत में जगह जगह कार्यकर्ता और लोग खड़े थे। पुलिस के लिए भीड़ को संभालना मुश्किल हो रहा था। जैसे ही पीएम मोदी का काफिल कार्यक्रम स्थल के लिए गुजर रहा था लोग उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब थे। लोगों ने सड़क किनारे खड़े होकर पीएम की कार को देखकर जिंदाबाद के नारे लगाए तो वहीं पीएम मोदी ने भी कार के अंदर से हाथ हिलाकर लोगों के  अभिवादन को स्वीकारा। ये देख कार्यकर्ता और लोग खुश हुए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here