उत्तराखंड में टला बड़ा हादसा : हवा में अटकी बस, VIDEO देख फूल जाएगी आपकी भी सांसें

अल्मोड़ा : उत्तराखंड में एक बड़ा हादसा होते होते टल गया। एक यात्रियों से भली बस खाई में जाते जाते बच गई। यात्रियों में चीख पुकार मत गई. मामला अल्मोड़ा के सल्ट क्षेत्र का है जहां एक बस खाई में जाते जाते बच गई। बस सड़क किनारे अटक गई जिससे यात्रियों की सांसे फूल गई।

मिली जानकारी के अनुसार अल्मोड़ा से रामनगर जा रही एक केएमओयू की बस पनुवाधोखन के पास सामने से आ रही गाड़ी को साइड देने लगी। इस बीच बस का एक हिस्सा सड़क से बाहर हवा में लटक गया। जिससे बस में सवार यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। गनीमत रही कि इस दौरान सभी यात्रियों को एक एक कर के बस से सकुशल बाहर निकाला गया। अगर बस का टायर थोड़ा और खाई की ओर होता तो बड़ा हादसा हो सकता था। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

भतरौंजखान के थानाध्यक्ष अनीश अहमद ने बताया कि यह घटना बीते रविवार की है। यह निजी बस रामनगर को जा रही थी। भतरौंजखान से 20 किलोमीटर आगे पनुवाधोखन के पास सड़क काफी संकरी होने के कारण सामने से आ रही गाड़ी को पास देने के कारण बस का आगे का पहिया सड़क से नीचे निकल गया। मौके पर पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से यात्रियों को सकुशल बस से बाहर निकालकर हादसा होने से बचा लिया गया। उन्होंने बताया कि उस समय बस में 20 यात्री सवार थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here