BJP विधायक की चेतावनी VIDEO : उत्तराखंड की धरती पर जब भी आएंगे खुर्शीद और अल्वी, मूंह काला करके घुमाऊंगा

कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद की किताब ‘Sunrise over Ayodhya’ पर हंगामा हो गया है। इसकी आंच उत्तराखंड तक आ गई है औऱ नेताओं में उबाल है। दरअसल खुर्शीद ने इस किताब में हिंदुत्व की तुलना आतंकी संगठन ISIS और बोको हरम से की है। खुर्शीद की ये किताब बुधवार को लॉन्च हुई है और 24 घंटे के अंदर ही उनके खिलाफ दिल्ली पुलिस में शिकायत हो गई है। इस मामले में विवेक गर्ग नाम के वकील ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर से केस दर्ज करने की अपील की है। खुर्शीद पर आरोप है कि उन्होंने हिंदुत्व को बदनाम करने की कोशिश की है। वहीं बीजेपी ने सोनिया, राहुल और प्रियंका गांधी पर निशाना साधा है।

ये देश के सबसे बड़े दुश्मन हैं और घातक हैं-विधायक

इससे उत्तराखंड भाजपा में भी रोष है। हमेशा सुर्खियों में रहने वाले भाजपा के रुद्रपुर का विधायक राजकुमार ठुकराल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पूर्व मंत्री सलमान खुर्शीद और रशीद अल्वी पर जमकर बरसे। कहा कि ये दोनों मानसिक रुप से विक्षिप्त हो गए हैं। ये दोनों भारत में रहने लायक नहीं हैं। भाजपा विधायक ने कहा कि ये देश के सबसे बड़े दुश्मन हैं और घातक हैं। ऐसे लोगों को भारत सरकार को पाकिस्तान का बॉर्डर पार करा देना चाहिए।

इनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए-ठुकराल

रुद्रपुर से भाजपा विधायक ने कहा कि इनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। भाजपा विधायक ने कहा यदि कभी मेरे सामने मिले तो मैं मुंह काला करके इनको घुमाऊंगा जो अपने हिंदुओं के ऊपर इस प्रकार से गलत आरोप लगा रहे हैं बहुत ही निंदनीय है उसको मैं विरोध करता हूंl

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here