उत्तराखंड VIDEO : बुजुर्ग बोला- मोदी जी, उत्तराखंड में शराब बिल्कुल पानी की तरह करदो, आपकी जय-जयकार होगी

हल्द्वानी : बीते दिनों हल्द्वानी में पीएम मोदी की रैली थी। पीएम ने जनसभा को संबोधित किया था। इस दौरान भारी भीड़ लोगों की कार्यक्रम स्थल पर मौजूद थी। पीएम मोदी ने कुमाऊं को 17500 हजार करोड़ रुपये की कई योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण कर जनता को सौगात दी थी। वहीं अब इस रैली में मौजूद एक बुजुर्ग व्यक्ति का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसे कई बड़े दिग्गजों ने शेयर भी किया है।

बता दें कि रैली के दौरान ये बुजुर्ग पीएम मोदी से उत्तराखंड में शराब सस्ती करने की अपील कर रहा है। आस पास मौजूद लोग खूब मजे ले रहे हैं और बुजुर्ग का वीडियो बना रहे हैं। लोग बुजुर्ग को कुछ और बोलने के लिए उत्साहित कर रहे हैं. बुजुर्ग ये भी कहता नजर आ रहा है कि मोदी जी उत्तराखंड में शराब को पानी की तरह सस्ती कर दो, आपकी जय-जयकार होगी। बुजुर्ग कहता है कि या शराब सस्ती कर दो या हम घर घर शराब बनाएं। वहीं इसी के साथ भीड़ में कोई बुजुर्ग कहता है कि आपकी मांग सोनिया गांधी तक पहुंचाई जाएगी। ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी शेयर की जा रही है।

हालांकि कई लोग ऐसे हैं जो उत्तराखंड को शराब मुक्त करने की मांग भी पीएम मोदी से कर रहे हैं। लोग कमेंट कर रहे हैं कि शराब ने हमारे परिवारों को उजाड़ दिया है। पीएम मोदी से देवभूमि को शराब मुक्त करने की मांग की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here