VIDEO : पुलिस ने रोकी कार तो स्कूटी पर सवार होकर विधानसभा पहुंचे हरीश रावत

देहरादून : सीएम पुष्कर सिंह धामी के पीआरओ नंदन सिंह बिष्ट के लेटर कांड के बाद विपक्ष ने राज्य सरकार को सदन के अंदर से लेकर बाहर तक घेरा। एक ओऱ जहां सदन में कार्यवाही के दौरान विपक्ष के विधायकों ने सदन के अंदर इस मामले को लेकर हंगामा किया और सरकार को घेरा तो वहीं विधानसभा के बाहर हरीश रावत ने सरकार के खिलाफ मोर्चा खोला। हरीश रावत विधानसभा के गेट पर धरने पर बैठ गए।

स्कूटी पर सवार होकर विधानसभा पहुंचे हरीश रावत

बता दें कि इससे पहले राजीव नगर के पास पुलिस ने पूर्व सीएम हरीश रावत की कार रोक ली और आगे जाने नहीं दिया जिसके बाद हरीश रावत स्कूटी पर सवार होकर विधानसभा पहुंचे और धरने पर बैठे। इस दौरान पूर्व सीएम हरीश रावत के साथ गणेश गोदियाल, विधायक मनोज रावत समेत कई विधायक, समर्थक और कार्यकर्ता धरने पर बैठे और सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। कांग्रेस ने सरकार पर खनन प्रेमी होने का आरोप लगाया। हरीश रावत ने कहा कि गाड़ गदेरों में सरकार खनन करा रही है ।हरीश रावत ने सरकार पर फिर खनन प्रेमी होने का आरोप लगाया।

कांग्रेस ने खनन प्रेमी सरकार का आरोप लगाते हुए विधानसभा के बाहर धरना प्रदर्शन दिया और राज्य सरकार के खिलाफ जमकर नारे बाजी की. कांग्रेस ने धरने के दौरान ‘जोर जुल्म की ये सरकार नहीं चलेगी, नहीं चलेगी’ के नारे लगाए गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here