VIDEO : हरक ने दी अपनी ही सरकार को बड़ी नसीहत, झलक उठा ‘हरदा प्रेम’

देहरादून : कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत ने एक बार फिर से बड़ा दिया है वो भी अपनी सरकार और पूर्व सीएम हरीश रावत को लेकर। इस बार हरक सिंह रावत ने अपनी ही सरकार को बड़ी नसीहत दी है। हरक सिंह रावत के इस बयान से एक बार फिर से राजनीती के गलियाओं में चर्चाएं तेज हो गई है कि क्या अभी भी हरक भाजपा से खफा हैं और बड़ा फैसला ले सकते हैं।

कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत ने हरीश रावत को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि भाजपा को हरीश रावत को टारगेट नहीं करना चाहिए। हरक सिंह ने कहा कि टारगेट करते हुए भाजपा हरीश रावत को मजबूत कर रही है क्योंकि टारगेट करने से सामने वाला मजबूत होता है। हरक सिंह रावत ने अपनी ही सरकार को नसीहत देते हुए कहा कि भाजपा को हरीश रावत को टारगेट करने से बचना चाहिए। पूर्व में अमित शाह और केंद्रीय मंत्री प्रहलाद जोशी ने भी हरीश रावत को आड़े हाथों लिया था। लगातार भाजपा के निशाने पर पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत हैं जिससे वो मजबूत हो रहे हैं।

हरक सिंह ने कहा कि केंद्र के नेताओ ने उत्तराखंड आकर हरीश रावत को टारगेट किया। हरक सिंह रावत ने बयान देते हुए कहा कि ज्यादा टारगेट करेंगे तो हरीश रावत मजबूत होंगे। हरक सिंह रावत ने कहा कि उत्तराखंड में भाजपा बनाम कांग्रेस की लड़ाई न कि धामी बनाम हरीश रावत। हरक के इस बयान से राजनीति में कई तरह की चर्चाएं होने लगी है। एक बार फिर से हरक का हरीश रावत के प्रति प्रेम ज्यादा झलका औऱ भाजपा के प्रति कम. इसे क्या समझा जाए ये समझ से परे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here