उत्तरकाशी : 63 साल के बुजुर्ग की बहादुरी को हर कोई कर रहा सलाम, भालू से भिड़ा और खदेड़ डाला

bear

उत्तरकाशी : उत्तराखंड में गुलदार के आतंक से साथ भालू का आतंक भी जारी है। बात करें पहाड़ी जिलों की तो वहीं गुलदार और भालू का आतंक सबसे ज्यादा है। उत्तरकाशी में भी आए दिन भालू के हमले के मामले सामने लगातार सामने आ रहे हैं। उत्तरकाशी में एक हफ्ते में भालू के दो बार हमले करने के मामले सामने आ चुके हैं।

ताजा मामला उत्तरकाशी के सैंज गांव का है, जहां 63 वर्षीय बुजुर्ग भालू से भिड़ गया और उसने भालू को खदेड़ दिया। इस दौरान बुजुर्ग घायल हो गया। बुजुर्ग को जिला चिकित्सालय उत्तरकाशी लाया गया जहां बुजुर्ग का उपचार किया गया। वहीं सूचना पाकर मौके पर वन विभाग की टीम भी पहुंची है।

आपको बता दें कि उत्तरकाशी के सैंज गांव में घात लगाकर बैठे भालू ने अचानक प्रदीप भट्ट नाम के बुजुर्ग पर हमला कर दिया जिसकी उम्र 63 साल है। इस दौरान बुजुर्ग छानी में जा रहा था. लेकिन आज हर कोई बुजुर्ग की बहादुरी को सलाम कर रहा है। बता दें कि बुजुर्ग ने भालू का डटकर सामना किया और उससे दो-दो हाथ किए। बुजुर्ग काफी देर तक भालू से लड़ता रहा और आखिरकार भालू को पटखनी दी। भालू जंगल की ओर भाग गया लेकिन बुजुर्ग घायल हो गया जिसके बाज उसे जिला चिकित्सालय लाया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here