उत्तराखंड: कोरोना खतरे के बीच बच्चों को लेकर रैली में पहुंची महिलाएं

देहरादून: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आज होने वाली रैली में लोगों के पहुंचने का सिलसिला जारी है। इस रैली में प्रदेशभर से करीब एक लाख लोगों को जुटाने का लक्ष्य रखा गया है। इसके लिए बाकायदा प्रदेशभर में बसों को लगाया गया है। बसों और दूसरी वाहनों के जरिए लोगों को देहरादून लाया गया है। बड़ी संख्या में ऐसे लोग भी हैं, जो अपने संसाधनों से इस रैली में पहुंचे हैं।

कोरोना के इस दौर में जहां दुनियाभर में फिर से खतरा मंडराने लगा है। वहीं, पीएम मोदी की रैली में आने वाले लोगों की दावों के विपरीत कोरोना जांच भी नहीं हो पा रही है। इस रैली में बड़ी संख्या में महिलाएं अपने बच्चों को लेकर पहुंची हैं, जो गंभीर सवाल खड़े कर रहा है। दरअसल, कोरोना का खतरा कहीं ना कहीं अब भी बना हुआ है। ऐसे में बच्चों को रैली में लाना चाहिए था।

लेकिन, बड़ा सवाल यह है कि रैली की व्यवस्थाओं में जुटे प्रशासनिक अधिकारियों को भी इस पर ध्यान देना चाहिए था। लेकिन, प्रशासनिक स्तर पर कहीं भी इस तरह की कोई व्यवस्था नजर नहीं आ रही है कि बच्चों को रैली में नहीं आने दिया जाए। महिलाएं बड़ी संख्या में बच्चों को लेकर सीधे रैली में पहुंच रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here