उत्तराखंड : संदिग्ध परिस्थितियों में युवती की मौत, लॉकडाउन में हुई थी शादी

murder12

उधम सिंह नगर : उत्तराखंड में आए दिन विवाहिताओं की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला सामने आ रहा है। ताजा मामला किच्छा कोतवाली क्षेत्र गऊघाट कठर्रा का है जहां हीते दिनों संदिग्ध परिस्थितियों में युवती की मौत के मामले में परिजनों की शिकायत पर किच्छा पुलिस ने ससुराल पक्ष के पांच लोगों के खिलाफ मुकद्मा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आगे की कार्रवाई प्रारंभ कर दी है।

मालूम हो कि गत ३० सितंबर को ग्राम कठर्रा ,गऊघाट निवासी मोहम्मद आलिम की पत्नी फरीन की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी थी। मौत की खबर पाते ही युवती के परिजन मौके पर पहुंच गए और सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। परिजनों के मुताबिक उन्होंने उनकी बेटी का निकाह इसी लॉकडाउन के दौरान करवाया था। लेकिन निकाह के बाद से उनकी बेटी पर दहेज को लेकर दबाव बनाया जा रहा था।

आरोप है कि उनकी बेटी फरीन की मौत एक हत्या है जिसको ससुराल पक्ष के लोगों के द्वारा अंजाम दिया गया है। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने ससुराल पक्ष के तौफिक अहमद पुत्र नवी अहमद, नवी अहमद पुत्र स्व. मरदान शाह, मोहम्मद आलिम पुत्र जमील अहमद, जमील अहमद पुत्र स्व. मरदान शाह व नफीसा पत्नी जमील अहमद के खिलाफ किच्छा कोतवाली मे मुकद्मा दर्ज कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here