उत्तराखंड : खाई में गिरा अवैध लीसा से भरा ट्रक, चालक की मौत

अल्‍मोड़ा : अल्मोड़ा के द्वाराहाट से करीब 2 किमी दूर पंथिनगाड़ में अवैध लीसे से भरा ट्रक खाई में जा गिरा। इस हादसे में चालक की मौके पर ही मौत हो गई। आशंका जताई जा रही है ट्रक में एक-दो लोग और मौजूद थे जो ट्रक के हादसे का शिकार होने पर फरार हो गए। पुलिस ने ट्रक में फंसे चालक के शव को निकाला और पीएम के लिए भेजा।

आपको बता दें कि द्वाराहाट क्षेत्र से मंगलवार सुबह ट्रक (यूके 04 सीए 9904) चौखुटिया के लिए निकला। पंथिनगाड़ पर अनियंत्रित होकर करीब 30 फुट खाई में जा गिरा। सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची। और पाया की एक की मौत हो गई है। ट्रक का मालिक ज्योलीकोट निवासी घनश्याम सिंह मेहरा है। भारी मात्रा में लीसा लदा होने के कारण वन विभाग, अग्निशमन और एसडीआरएफ की टीम भी मौके पर पहुंची। ट्रक के अंदर एक चप्पल और एक जूते की मौजूदगी से पुलिस ने अनुमान लगाया की ट्रक में अन्य लोग भी मौजूद थे। इनकी कोई जानकारी नहीं है। लीसे के कुछ टिनों में सोमेश्वर रेंज लिखे होने के कारण ट्रक के सोमेश्वर से चलने की संभावना जताई जा रही है।

पुलिस, वन विभाग और अन्य टीमें लीसे के टिनों को निकालने में जुटीं हैं। घटना स्थल पर एसडीएम जयवर्धन शर्मा, प्रभारी निरीक्षक राजेंद्र सिंह बिष्ट, तहसीलदार दिलीप सिंह के अतिरिक्त अन्य विभागों के अधिकारी कर्मचारी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here