उत्तराखंड : पांच नवंबर को ये है कांग्रेस का प्लान, ऐसे करेंगे PM मोदी का विरोध

देहरादून: पांच नवंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केदारनाथ दौरे पर आ रहे हैं। पीएम मोदी इस दौरान जहां आदि शंकराचार्च की मूर्मि का लोकार्पण करेंगे। वहीं, केदारपुरी में दूसरे चरण के कामों को शिलन्यास भी करेंगे। कांग्रेस ने पीएम मोदी के कार्यक्रम के विरोध का ऐलान किया है।

जिस तरह से पीएम मोदी के कार्यक्रम का आयोजन देश के सभी 12 ज्योर्तिलिंगों में लाइव प्रसारित किया जाएगा। ठीक उसेस तरह कांग्रेस भी विरोध करेगी। कांग्रेस ने ऐलान किया है कि देश और उत्तराखंड के कल्याण के लिए केदारपुरी में 5 बड़े कामों को स्वीकृत कर उनके लिए धन देने की आकांक्षा लेकर कांग्रेस पार्टी राज्य के प्रत्येक जनपद में 12-12 शिवालयों में जलाभिषेक कर रही है।

इस दौरान भजन-कीर्तन करेगी। कांग्रेस को हमेशा अपने शिवालयों में केदारालय के दर्शन होते हैं। उन्हीं में हमें अपने ज्योतिर्लिंगों के दर्शन होते हैं, तो हम उन्हीं के पास जाकर के प्रार्थना करेंगे। पूर्व सीएम हरीश रावत 5 नवंबर को दक्षेश्वर महादेव में जलाभिषेक करेंगे। यह मंदिर हरिद्वार में है। हरदा ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि मैं कनखल चौराहे के निकट किसी दिव्य स्थान से भजन गाते हुये दक्षेश्वर महादेव के दर्शनार्थ प्रस्थान करुंगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here