उत्तराखंड : युवती के अंकल बोलने पर भड़क गया दुकानदार, पीट-पीटकर किया अधमरा

सितारगंज : एक युवती को एक दुकानदार को अंकल बोलना महंगा पड़ गया। दुकानदार ने युवती की पिटाई कर डाली। युवती को गंभीर चोटें आई है। ये आरोप पीड़ित युवती ने लगाए हैं। बता दें कि बीते दिन सितारगंज में एक अद्भुत मामला सामने आया।

दरअसल सितारगंज में बीएससी की पढ़ाई कर रही छात्रा दुकान पर बैडमिंटन वापस करने गई थी। छात्रा आरोप है कि दुकानदार को अंकल बोलने पर उसकी पिटाई की गई। छात्रा को गंभीर चोटें आई हैं। वो अभी अस्पताल में भर्ती है। छात्रा को सांस लेने में दिक्कत हुई तो आक्सीजन भी लगानी पड़ी। पुलिस ने छात्रा का मेडिकल करवाया। छात्रा की उम्र 18 साल है जो की इस्लामनगर निवासी है।

बीएससी की छात्रा का कहना है कि 19 दिसंबर को शहर के खटीमा रोड स्थित एक दुकान से बैडमिंटन खरीदकर लायी थी। बैडमिंटन में कुछ शिकायत होने पर उसने मंगलवार 22 दिसंबर को उसे बदलने के लिये दुकान पर पहुंची। आरोप है कि उसने दुकानदार से कहा कि अंकल बैडमिंटन ठीक नहीं है। युवती ने आरोप लगाया कि दुकानदार को अंकल बोलना खटक गया और वो भड़क गया। आरोप है कि दुकानदार ने उसके साथ अभद्रता की और इसका विरोध करने पर दुकानदार ने उसका सिर काउंटर पर दे मारा। उसे जमीन पर गिराकर लात-घूसे मारे जिससे वो बेसुध हो गई। परिजन को इसकी सूचना दी गई तो मौके पर पहुंचे परिजन उसे गंभीरावस्था में अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां डाक्टरों को घायल छात्रा को उपचार के दौरान सांस लेने में दिक्कत होने पर आक्सीजन लगाई। पुलिस से इसकी शिकायत की गई औऱ पुलिस जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here