उत्तराखंड : खुद कार चलाकर ब्यूटी पार्लर से विवाह स्थल तक पहुंची दुल्हन, वीडियो वायरल

रुड़की : बेटियां हर क्षेत्र में आगे बढ़ रही हैं। चाहे वो देश की सेवा करना हो या देश को संभालना या फिर आसमान में उडान भरना….कई लड़कियां समाज की सोच को बदलने का काम भी कर रही हैं ताकि लोगों की सोच बदले। ऐसा ही काम किया रुड़की में एक दुल्हन ने। दरअसल रुड़़की में एक दुल्हन फिल्मी अंदाज में अपने विवाह स्थल तक पहुंची.

दरअशल सोमवार को आकाश दीप एन्क्लेव निवासी पूनम तंवर की शादी थी। पूनम तंवर की दिल्ली से बारात आनी थी। वहीं पूनम तंवर जब एक पार्लर से दुल्हन का जोड़ा पहनकर और श्रृंगार करके ड्राइविंग सीट पर बैठी और कार चलाकर सडक पर निकली तो हर कोई उनको देखकर हैरान हो गया। दुल्हन बनी पूनम ने करीब 5 किलोमीटर तक गाड़ी चलाई और हरिद्वार-दिल्ली रोड स्थित बैंक्‍वेट हाल तक पहुंची। पूनम तंवर का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।।

इस दौरान मीडिया से बात करते हुए पूनम ने बताया कि एक साल पहले उनके पिता का देहांत हो गया था तब से परिवार की जिम्मेदारी उनकी मां और उस पर आ गई थी। बताया कि उसका एक छोटा भाई भी है। शादी की सभी तैयारियां उन तीनों ने ही मिलकर की हैं। पूनम ने बताया कि उनके पिता ने उन्हें बेटे की तरह पाला था और पूरी स्वतंत्रता दी थी। पूनम ने कहा कि आज लड़कियां हवाई जहाज चला रही हैं और सेना में भर्ती हो रही हैं तो फिर वह क्यों नहीं अपनी शादी में गाड़ी चलाकर विवाह स्थल तक पहुंच सकती हैं। पूनम ने बताया कि उनका प्रेम विवाह है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here