उत्तराखंड : गिरफ्तार आरोपी निकला कोरोना पॉजिटिव, कोतवाली में मचा हड़कंप

हरिद्वार : उत्तराखंड में भले ही कोरोना का कहर कम या खत्म के बराबर हो गया है लेकिन इसका खतरा बरकरार है। लोग लापरवाही बरत रहे हैं जिससे फिर से संक्रमण फैलने का खतरा है। पुलिस भी लापरवाह हो चली है। बता दें कि हरिद्वार की रानीपुर कोतवाली में उस वक्त हड़तंप मच गया जह एक आरोपी कोरोना पॉजिटिव निकला। पुलिस ने तुरंत उसे मेल अस्पताल पहुंचाया जहां वो क्वारंटीन है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आऱोपी के कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद जेल समेत पूरी कोतवाली परिसर को सैनिटाइज किया गया। इसी के साथ आरोपी के सम्पर्क में आए सभी पुलिसकर्मियों का कोरोना टेस्ट कराया गया है जिसमे कोतवाल कुंदन सिंह राणा भी शामिल है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार वाहन चोरी के एक मामले में फरार चल रहे आरोपी को रविवार रात गिरफ्तार किया गया था। रात को उसे जेल में रखा गया औऱ आज सुबह उसे कोर्ट में पेश किया जाना था जिसके लिए उसका मेडिकल कराया गया। आरोपी कोरोना पॉजिटिल निकला जिसके बाद उसे मेला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

कोतवाली परिसर को सैनिटाइज किया गया। साथ ही आरोपी के सम्पर्क में आए अन्य लोगों की भी कोरोना जांच की गई। जानकारी मिली है कि आरोपी से कोतवाल कुंदन सिंह राणा ने भी पूछताछ की थी। इसलिए उनका भी कोरोना टेस्ट कराया गया है औऱ साथ ही अन्य पुलिसकर्मियों का भी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here