उत्तराखंड : स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट का धंधा, महिला समेत 2 गिरफ्तार

काशीपुर: स्पा सेंटर की आड़ में एक मॉल में चल रहे सेक्स रैकेट के धंधे का पुलिस ने खुलासा किया है. पुलिस ने मौके से महिला समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया है। साथ ही एक  असम की एक युवती को हिरासत में लिया है। युवती का आरोप है कि काम दिलाने के बहाने स्पा सेंटर में उसे जबरन इस धंधे में धकेला गया और उसके साथ दुष्कर्म की कोशिश भी की गई. पुलिस ने स्पा सेंटर को सील कर दिया है।

आपको बता दें कि काशीपुर में बाजपुर रोड स्थित प्रिया माल में सेकेंड फ्लोर में संचालित ग्रीन वैली स्पा सेंटर में गुरुवार को एक युवती अपने से गलत व्यवहार को लेकर चीखने और चिल्लाने लगी। इस दाैरान उसे वहां से स्पा सेंटर वाले हटाने की कोशिश करने लगे। इसकी सूचना माल प्रशासन ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया और असम की युवती से पूछताछ की।

सीओ अक्षय प्रह्लाद कोडे ने मामले की सूचना तुरंत असम पुलिस को दी और पता चला कि युवती को नौकरी के नाम पर दिल्ली बुलाया गया था। युवती ने अपनी सौतेली भाभी और उसके दोस्त पर उससे जबरन मसाज पार्लर में काम करने का दबाव बनाने आरोप लगाया है। साथ ही मसाज पार्लर में काम करने से इनकार के बाद सौतेली भाभी के दोस्त पर दुष्कर्म के प्रयास का आरोप लगाया है। पुलिस ने युवती की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया है।

असम राज्य के करीमगंज निवासी युवती ने कोतवाली पुलिस को तहरीर सौंपकर बताया कि कुछ दिन पहले उसके सौतेले भाई की पत्नी सपना विश्वकर्मा ने उसको काम दिलाने के बहाने पहले दिल्ली और फिर वहां से काशीपुर ले आया। यहां उसकी भाभी मसाज पार्लर में काम करने के लिए दबाव बनाने लगी। भाभी के दोस्त इशहाक उर्फ डेविड निवासी नीर विहार उत्तरी दिल्ली ने उसके साथ जबरन दुष्कर्म की कोशिश की। तहरीर के आधार पर कोतवाली पुलिस ने आरोपित भाभी सपना विश्कर्मा, उसके दोस्त व मसाज पार्लर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। एसएसआइ प्रदीप मिश्रा ने बताया कि मामला बेहद संगीन है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here