उत्तराखंड : रिटायर्ड PCS की संदिग्ध मौत से सनसनी, मच्छरदानी के अंदर पड़ा मिला शव

उधम सिंह नगर : उधमसिंह नगर में यूपी के एक पूर्व पीसीएस अधिकारी की संदिग्ध मौत से सनसनी फैल गई। मिली जानकारी के अनुसार रिटायर्ड पीसीएस अधिकारी का शव घर में पड़ा हुआ था। बदबू आने पर पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी और पुलिस दरवाजा तोड़कर घर में दाखिल हुई तो सामने का नजारा देख दंग रह गई। पुलिस ने इसकी सूचना मृतक के परिजनों को दी। पुलिस ने जानकारी दी कि पारिवारिक परिस्थितियों के चलते उनका परिवार बस्ती में रह रहा था जबकि वह अकेले किच्छा में रहते थे। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार रामकृत राम आयु 67 वर्ष पुत्र भूरे सिंह निवासी बस्ती, यूपी में पीसीएस अधिकारी थे जो की 2016 में निदेशक सेवायोजन कार्यालय बस्ती, पद से रिटायर हुए थे। रिटायरमेंट के बाद वह किच्छा के बडिया इलाके में रहने लगे। पारिवारिक परिस्थितियों के चलते उनका परिवार बस्ती में और वह यहां अकेले रह रहे थे। पिछले तीन-चार दिनों से वह अपने घर से बाहर नहीं निकले तो पड़ोसियों को लगा वो बस्ती वाले घर गए हैं। लेकिन कुछ दिनों बाद तेज दुर्गंध आने पर पड़ोसियों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस घर के अंदर दाखिल हुई तो नजारा देख हैरान रह गए।

पुलिस ने देखा कि अंदर चारपाई में मच्छरदानी लगी है और उनका शव पड़ा हुआ था। जिसके बाद पुलिस ने मृतक के पुत्र अवनीश को घटना की जानकारी दी जिसके बाद परिजन किच्छा पहुंच गए। पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, और जांच शुरू की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here