उत्तराखंड : एक तरफा प्यार का कहर, युवती ने युवक के सैलून में आकर मचाया उत्पात

हरिद्वार : हरिद्वार में एकतरफा प्यार का कहर देखने को मिला। बता दें कि प्यार में पागल एक युवती ने युवक के सैलून में आकर उत्पात मचाया।। युवती ने सैलून में एक सामान नहीं छोड़ा जो सही सलामत हो। वहीं इसके बाद पीड़ित  युवक ने मायापुर चौकी में आकर युवती के खिलाफ शिकायत की और कार्रवाई की मांग की।

आपको बता दें कि हरिद्वार रानीपुर मोड़ क्षेत्र में ज्वालापुर के रहने वाले एक युवक का सैलून है। उसके सैलून में रिश्तेदार युवक काम करते हैं। कुछ दिन पहले एक युवती अचानक सैलून में पहुंची। युवती की मुलाकात काम करने वाले युवक से हुई थी। युवती सैलून आती रही और उसकी सैलून वाले से दोस्ती हो गई। दोनों ने नंबर भी एक्सचेंज किया और दोनों के बीच बात होने लगी।

युवक का आरोप है कि करीब 5 दिन पहले युवती सैलून पहुंची औऱ उससे प्यार का इजहार करते हुए शादी करने का प्रस्ताव दिया। ये सुन वो हैरान रह गया और उसने युवती को शादी से इंकार कर दिया। लेकिन युवती सैलून से टस से मस नहीं हुई और हंगामा करने लगी। युवक का आऱोप है कि उसने फोन करके अपने घरवालों को बुलाया। समझा बुझाकर युवती को अपने साथ ले गए। इधर, सैलून स्वामी ने अपने रिश्तेदार युवक को इसके बाद सैलून से हटा दिया।

शुक्रवार की दोपहर युवती फिर सैलून आ धमकी और जमकर हंगामा किया। साथ ही सैलून में तोड़फोड़ की। आरोप है कि युवती ने सारे शीशे तोड़ दिए और सामान भी तोड़ दिया। इसकी सूचना मिलने पर मायापुर चौकी पुलिस मौके पर पहुंचे। सैलून स्वामी युवक ने चौकी प्रभारी से युवती के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर गुहार लगाई है। चौकी प्रभारी संतोष सेमवाल ने बताया कि मामले की जांच कर रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here