उत्तराखंड : तीर्थ यात्रा के बहाने, केजरीवाल के कई निशाने, बोलेः लोक भी सुधारेंगे और परलोक भी

हरिद्वार: दो दिन के हरिद्वार दौर पर पहुंची दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हाल ही में मैंने अयोध्या में रामलला के दर्शन किए थे। उन्होंने कहा कि जब मैं वहां से बाहर आया तो मैंने यह आशीर्वाद मांगी में मुझे इतनी शक्ति मिले कि मैं सभी को आयोध्या की यात्रा करा सकें।

उन्होंने कहा कि दिल्ली में हमने मुफ्त तीर्थ यात्रा शुरू कर दी है। उन्होंने कहा कि दिल्ली में 36 हजार लोग यात्रा कर चुके हैं। अब उत्तराखंड के लोगों को भी अयोध्या में राम लला के दर्शन कराएंगे। हमारा प्रयास है कि हम श्रवण कुमार की तरह बुजुर्गों को तीर्थों के दर्शन करा सकें।

सीएम केजरीवाल ने कहा कि उत्तराखंड वालों की बहुत इच्छा है कि वो भी भगवान श्री राम के दर्शन किए। उन्होंने कहा कि अगर आम आदमी पार्टी की सरकार बनी तो दिल्ली की तर्ज पर तीर्थ यात्रा कराई जाएगी। सभी को मुफ्त यात्रा कराई जाएगी। साथ ही कहा कि मुस्लिम भाइयों को अजमेर सरीफ और सिखों के लिए करतारपुर साहिबत की यात्रा कराई जाएगी।

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी पहली ऐसी सरकार है जो आम लोगों के मसलों पर काम करती है। केजरीवाल ने कहा कि हम लोक भी सुधारेंगे और परलोक भी। उन्होंने कहा कि सरकार जहां बच्चों की शिक्षा के लिए अच्छा काम करेगी। वहीं, रोजगार का वादा हम पहले ही कर चुके हैं। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार हर वादा पूरा करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here