उत्तराखंड : किसान आंदोलन को समर्थन देने गाजीपुर बॉर्डर पहुंचे प्रीतम सिंह सहित विधायक-नेता

उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा गाजीपुर बॉर्डर पहुंचकर किसान आंदोलन को समर्थन देते हुए किसानों का हौसला बढ़ाया। इस दौरान उत्तराखंड कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव ने कहा कि किसानों को बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से एवं अनुशासन में रहते हुए धरने पर बैठने की आवश्यकता है क्योंकि अभी अब हमें सरकार के खिलाफ लंबी लड़ाई लड़ने की जरूरत है।

वहीं उत्तराखंड कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने अपने संबोधन में कहा गया कि हर आदमी पहले एक किसान है उसके बाद किसी और राजनीतिक विचारधारा से जुड़ा है। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश एवं पूरे देश के किसानों के साथ कांग्रेस पार्टी तन मन धन से उनके साथ खड़ी है और हमारा पूर्ण समर्थन किसानों के साथ है। वहीं मंगलौर के विधायक काजी निजामुद्दीन ने कहा कि हर क्षेत्र में किसान किसी ना किसी समस्या से जूझ रहा है चाहे वह गन्ने की समस्या हो या अनाज की इसके बावजूद केंद्र सरकार किसानों के साथ अन्याय कर रही है।

इस दौरान कांग्रेस नेत्री शिल्पी अरोरा ने कहा कि देश की जनता ने पूर्ण बहुमत के साथ देश में भाजपा की सरकार बनवाई ऐसे में केंद्र सरकार का कर्तव्य बनता है कि वह किसानों की समस्या को हल करें इस कड़कती ठंड में देश का किसान धरने पर बैठा है और सरकार उनकी कोई सुनवाई नहीं कर रही है। इस दौरान कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह, प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव, मंगलूर विधायक काजी निजामुद्दीन, कांग्रेस नेत्री शिल्पी अरोरा, संगठन मंत्री विजय सारस्वत, लालचंद शर्मा, आरेन्द्र शर्मा, प्रदेश महामंत्री एवं पूर्व विधायक नारायण पाल, प्रदेश महामंत्री हिमांशु गाबा द्वारा किसानों के साथ लंगर का प्रसाद ग्रहण किया एवं जलपान किया। इस मौके पर संजय पालीवाल, संजय किशोर, जितेंद्र पवार, यशपाल राणा सहित तमाम कांग्रेसी कार्यकर्ता धरने पर उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here