उत्तराखंड : मैनेजर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, बेड में पड़े मिले बेसुध

ऋषिकेश। मुनिकीरेती थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गेस्ट हाउस में कार्यरत मैनेजर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

इस मामले में थाना प्रभारी निरीक्षक कमल मोहन भंडारी ने बताया कि लक्ष्मण झूला चौक तपोवन स्थित राजस्थानी गेस्ट हाउस में रिंकू (32 वर्ष) पुत्र सीताराम निवासी महिपालपुर साउथ वेस्ट दिल्ली पिछले दो महीने से मैनेजर के पद पर कार्यरत था। बुधवार की रात को रिंकू अपने कमरे में सोने चला गया लेकिन जेर रात वो बेसुध पड़ा हुआ दिखा तो साथियों ने उसे हिलाया डुलाया। 108 के माध्यम से उसे राजकीय चिकित्सालय में ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

गेस्ट हाउस संचालक अनिल रोहिला ने बताया कि रिंकू पिछले लंबे समय से उनके दिल्ली स्थित गेस्ट हाउस में कार्य करता था। जो कि अभी दो महीने से मुनिकीरेती के तपोवन स्थित राजस्थानी गेस्ट हाउस में आया था। रात को 1:30 बजे वह अपने कमरे में पलंग पर बेसुध अवस्था में पड़ा मिला। उन्हें राजकीय चिकित्सालय ऋषिकेश ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने रिंकू के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।  पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here