उत्तराखंड के राज्यपाल ने शुरु की नई परंपरा, 16 मेधावी छात्र-छात्राओं को किया सम्मानित

देहरादून : राज्यपाल गुरमीत सिंह (सेनि) ने राज्य स्थापना दिवस के अवसर पर राजभवन में राज्य के 16 मेधावी छात्र-छात्राओं को सम्मानित किया। राज्यपाल गुरमीत सिंह ने छात्र-छात्राओं को संबोधित करते हुए कहा कि आप स्वयं में लीडर्स हैं। आपके परिवार, समाज, राज्य और देश को आपसे बहुत से अपेक्षाएं है। आप राष्ट्र का भविष्य है। दृढ़ संकल्प लेकर अपने लक्ष्य हासिल करें। आपकों विश्व का नेतृत्व करना है। राज्यपाल ने छात्र-छात्राओं से अपने जीवन के अनुभव सांझा किये तथा उनका उत्साहवर्द्धन किया।

राज्यपाल ने शुरु की नई परंपरा

आपको बता दें कि उत्तराखंड के नए राज्यपाल गुरमीत सिंह ने हर साल राज्य स्थापना दिवस पर राजभवन में मेधावी छात्र-छात्राओं तथा राज्य में उत्कृष्ट कार्य करने वाले लोगों को सम्मानित करने की नई परंपरा का आज शुभारंभ किया है।

इन छात्र-छात्राओं को किया सम्मानित

बता दें कि राज्यपाल ने टिहरी जनपद से अभिषेक सेमवाल, हिमांशु रतूड़ी, चमोली जनपद से सिमरन नेगी, रुद्रप्रयाग जनपद से आदर्श भट्ट, आलोक भंडारी, गरिमा, जयश्री देहरादून जनपद से रोहित कुमार गुप्ता, जनपद पिथौरागढ़ से होशियार सिंह, हिमांशु राणा, लक्ष्मी खरायत को दसवीं तथा बारहवीं की परीक्षाओं में 99 से 100 प्रतिशत अंक प्राप्त करने के लिए सम्मानित किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here