उत्तराखंड : अभी लगी सरकारी नौकरी, ज्वॉइनिंग करने जा रही शिक्षिका की मौत

अल्मोड़ा : उत्तराखंड के पहाड़ी जिलों में सड़क हादसे के मामले बढ़ते जा रहे हैं। ताजा मामला अल्मोड़ा जिले के चौखुटिया ब्लॉक का है, जहां बीती शाम शिक्षिका अपनी ड्यूटी ज्वाइन करने जा रही थी। लेकिन नौकरी ज्वॉइन करने से पहले उसे मौत ने गले लगा लिया। शिक्षिका बनने पर मृतका और उसके परिवार में खुशी का माहौल था जो कि चंद घंटों में मातम में बदल गया। बता दें कि नौकरी ज्वॉइन करने जा रही शिक्षिका की सड़क हादसे में मौत हो गई।

मिली जानकारी के अनुसार शिक्षिका अपने कार्यस्थल डांग गांव को जा रही थी। वह अपने रिश्तेदार के साथ स्कूटी पर थी।और पीछे एक अन्य वाहन में उसका भाई सामान लेकर आ रहा था। जानकारी मुताबिक चिनौनी के सक्ले के समीप सामने से आ रहे डंपर से बचने के लिए जीजा ने ब्रेक मारा तो असंतुलित होकर शिक्षिका नीचे गिरकर डंपर के टायर की चपेट में आ गई। घटना में सितारगंज के अंजनियां निवासी सरिता (31) पुत्री रामभरोसे की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। डंपर चालक फरार बताया जा रहा है।

जानकारी मिली है कि मृतक सरिता विद्यालय डांग में नई नियुक्ति हुई थी। वह कार्यभार ग्रहण करने के बाद रविवार को अपने रिश्तेदार के साथ स्कूटी से कार्यस्थल जा रही थी। इसी दौरान दोनों मासी-चौखुटिया मोटर मार्ग पर सक्लें के निकट पहुंचे थे कि मासी की ओर से एक डंपर यूके- 07-सी -5168 चौखुटिया की ओर आ रहा था। स्कूटर चला रहे जीजा के ब्रेक मारने पर शिक्षिका नीचे गिर गई और डंपर के पिछले टायर से कूचल गई। जिससे उसके मौके पर ही मौत हो गई। शिक्षिका के भाई बहिन का सामान आदि लेकर एक अन्य वाहन से पीछे चल रहे थे। घटना के बाद जीजा व भाई सहित उनके साथ आए अन्य लोग भी गहरे सदमें में हैं। पुलिस ने डंपर व स्कूटी को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here