उत्तराखंड: सरकार बनी तो ऑटो वालों की हर समस्या का होगा समाधान

देहरादून: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने हरिद्वार में ऑटो वालों के साथ संवाद किया। इस दौरान उन्होंने ऑटो वालों की समस्याएं भी सुनीं। सीएम केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में भी ऑटो वाले परेशान थे, लेकिन आज की डेट में ऑटो वालों की हर समस्या दूर हो गई है। उन्होंने कहा कि मैं दिल्ली से आपका भाई बनने आया हूं।

केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में लोग पहले ऑटो वालों को लुटेरा कहते थे, लेकिन हमारी सरकार बनने के बाद लोगों को नजरिया बदल गया है। ऑटो वालों को फिटनेस छोड़कर दूसरे किसी भी काम के लिए सरकारी कार्यालय में नहीं जाना पड़ता है। हर काम ऑनलाइन होता है।

उन्होंने कहा कि मैं ऑटो वालों का छोटा भाई हूं। उन्होंने कहा कि मैं पहला ऐसा सीएम हूं, जिसका नंबर दिल्ली के ऑटो वालों के पास है। वो आज भी मुझे मैसेज कर अपनी समस्या बताते हैं। उन्होंने कहा कि दिल्ली में ऑटो वालों की ऑनलाइन दिक्कतों को दूर करने के लिए भी कर्मचारी घर-घर जाता है।

सीएम केजरीवाल ने कहा कि हमने जो दिल्ली में किया है, वो उत्तराखंड में भी करके दिखाएंगे। किसीको भी इलाज के लिए पैसा नहीं देना पड़ेगा। ऑटो वालों की पार्किंग का भी दिल्ली में समाधान हो गया है। उत्तराखंड में हर समस्या का समाधान किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here