उत्तराखंड: BJP पर बरसे पूर्व CM हरीश रावत, खड़े किए कई गंभीर सवाल


रुड़की: पूर्व मुख्यमंत्री हरीश ने हरिद्वार की खानपुर विधानसभा में पद यात्रा निकाली। इस पद यात्रा में महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव अनुपमा रावत समेत बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता शामिल हुए। इस दौरान हरीश रावत ने एक बार फिर से उत्तराखंड सरकार पर किसान विरोधी मजदूर विरोधी नीति अपनाने का आरोप लगाया। हरीश रावत ने कहा कि उनकी यह पद यात्रा उत्तराखंड में बढ़ती महंगाई बेरोजगारी और भ्रष्टाचार के खिलाफ है।

उन्होंने कहा उत्तराखंड में युवाओं को रोजगार नहीं दिया जा रहा है, नई भर्तियां नही की जा रही है। किसानों को खाद नही मिल रहा है और न ही ये सरकार गन्ने का मूल्य घोषित कर रही है। उन्होंने कहा सरकार की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ उनकी यह पद यात्रा है। हरीश रावत ने उत्तराखंड सरकार पर आरोप लगाया कि सरकार ने अपनी संपत्तियों को यूपी सरकार को समर्पण कर दिया।

इन्हीं मुद्दों पर कांग्रेस लड़ती आई है आगे भी लड़ती रहेगी। इन मुद्दों को विधानसभा सत्र में भी उठाया जाएगा और विधानसभा सत्र के बाद भी। वहीं, महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव अनुपमा रावत ने कहा कि उत्तराखंड में डबल इंजन की सरकार हर मोर्चे पर फेल साबित हुई है। आने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस इस सरकार को जड़ से उखाड़ फेंके गी राज्य की जनता ने मन बना लिया है कि वह कांग्रेस को वोट देकर एक मजबूत सरकार बनाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here