उत्तराखंड: स्कूल के पास पानी से भरे गड्ढे में डूबा पांचवीं का छात्र, दर्दनाक मौत

नानकमत्ता: नानकमत्ता में एक मासूब बच्चा पानी से भरे गड्ढे में डूब गया, जिससे उसकी मौत हो गई। पहले पानी के गड्ढे में बच्चे के कपड़े और साइकिल नजर आई थी, जिसके बाद बच्चे का शव भी बरामद कर लिया गया। मृतक की पहचान वार्ड नंबर 3 निवासी करन सिंह बिष्ट के रूप में हुई। इकलौते बेटे की मौत से परिजन बदहवास हैं।

गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी नानकमत्ता साहिब की प्रबंधक कमेटी की ओर से संचालित बालिका इंटर कॉलेज के निर्माणाधीन भवन का चौकीदार शाम करीब पांच बजे चौकीदारी करने निर्माण भवन के पास पहुंचा। निर्माणाधीन भवन के समीप बने गड्ढे के पास उसने बच्चों वाली साइकिल, हरे रंग की टी-शर्ट और नीले रंग का अंडरवियर और लोवर देखा। अनहोनी की आशंका के चलते चौकीदार ने तत्काल गुरुद्वारे के लेखा अधिकारी सुखवंत सिंह भुल्लर तथा रंजीत सिंह ढिल्लों को बताया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। एसआई मंजू पवार पुलिसकर्मियों के साथ मौके पर पहुंचीं।

गड्ढे के पानी को बाहर निकाला और गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के सदस्य हरभाग सिंह गड्ढे में उतरे तो उसमें मासूम का शव मिला। शव देखकर सभी अवाक रह गए तभी परिजन भी बच्चे खोजते-खोजते मौके पर पहुंचे और बेटे का शव देखकर बदहवास हो गए। करन परमानंद कांडपाल सरस्वती शिशु मंदिर में पांचवीं कक्षा में पढ़ता था। पिता पान सिंह बिष्ट सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कॉलेज में आचार्य हैं और नगर में किराए पर रहते हैं। मासूम की मौत से पिता पान सिंह, बहन नेहा और मां पुष्पावती का रो-रोकर बुरा हाल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here