उत्तराखंड : घर से भागी बेटी, डिप्रेशन में आकर पिता ने की फंदे पर लटककर खुदकुशी

रामनगर : बेटी के घर से भाग जाने के कारण बदनामी के डर से पिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पिता बेटी के इस कदम से इतने परेशान हो गए कि उन्होंनेे खुद को फांसी के फंदे से लटका लिया। गांव वालों ने सुबह गांव के ही पास पेड़ पर व्यक्ति का शव लटका देखा। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची और शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा।

मिली जानकारी के अनुसार रामनगर के अंतर्गत बेनी बिहार पीरूमदारा निवासी त्रिलोक सिंह भंडारी 45 वर्ष पुत्र मोहन सिंह भंडारी ने गुरुवार को शिवपुर बैलजुड़ी के पास बगीचे में पेड़ से फंदा लगाकर अपनी जान दे दी। शुक्रवार सुबह ग्रामीणों ने उसका शव पेड़ से लटका देखा। इससे सनसनी फैल गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पेड़ से उतारा औऱ पोस्टमार्टम के लिए भेजा। आत्महत्या करने के कारण अभी स्पष्ट नहीं है।

लेकिन पुलिस को पूछताछ में जानकारी दी गई कि मृतक की बेटी गुरुवार को किसी युवक के साथ घर से चली गई थी। जिससे वह मानसिक रूप से परेशान था। पहले भी उसकी बेटी घर से जा चुकी है। वह गुरुवार शाम को पीरूमद्वारा पुलिस चौकी बेटी की गुमशुदगी की तहरीर लेकर आया था। इसके बाद उसे कोतवाली भेज दिया था। पुलिस आत्महत्या की वास्तविक वजह जानने के लिए स्वजनों से पूछताछ कर रही है। कोतवाल आशुतोष कुमार ने बताया कि रात में ही मृतक की बेटी की गुमशुदगी दर्ज कर ली गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here