उत्तराखंड ब्रेकिंग : साली का हत्यारा जीजा गिरफ्तार, भाग गया था नेपाल, इसलिए आया था वापस

उधमसिंह नगर की गदरपुर पुलिस ने आज हत्या का खुलासा कर दिया है। बता दें कि पुलिस ने हत्या के आरोप में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। इस मामले का खुलासा एसपी काशीपुर प्रमोद कुमार ने किया।

एसपी काशीपुर प्रमोद कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि 31 अक्टूबर को एक महिला की हत्या कर दी गई थी और मृतका के भाई की तहरीर के आधार पर पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर केस को खोलने के लिए कई जगहों पर दबिश दी और सीसीटीवी खंगाले। जांच के दौरान आज मुकंदपुर के कब्रिस्तान के पास एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। एसपी ने जानकारी दी कि गिरफ्तार आरोपी मृतका का जीजा था और परिवारिक कलह के चलते उसकी मृतका से रंजिश थी।

एसपी काशीपुर ने जानकारी दी कि आरोपी जीजा ने साली की हत्या के बाद उसके साथ दुष्कर्म करने की बात कबूल की है। मौके से पूर्व में सिलबट्टा बरामद कर लिया गया था और आरोपी की निशानदेही पर खून से सने कपड़े बरामद किए गए हैं। पुलिस टीम इस पर लगातार काम कर रही थी। आऱोपी नेपाल भाग गया था और आरोपी नेपाल से वापस अपनी पत्नी की हत्या करने के लिए आया था। पुलिस टीम को एसएसपी उधम सिंह नगर द्वारा ढाई 2.5 हजार रुपये का इनाम की घोषणा की गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here