उत्तराखंड ब्रेकिंग : कांग्रेस प्रत्याशी ने बताया मदन कौशिक से अपनी जान को खतरा, लगाए गंभीर आरोप

हरिद्वार। कांग्रेस प्रत्याशी सतपाल ब्रह्मचारी ने भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक पर गंभीर आरोप लगाए। मीडिया से रुबरु होते हुए कांग्रेस प्रत्याशी ने कहा कि उनकी जान को मदन कौशिक से खतरा है। कांग्रेस प्रत्याशी सतपाल ब्रह्मचारी का कहना है कि उन्हें प्रचार करने से रोका जा रहा है। कहा कि इस मामले में उन्होंने मदन कौशिक से बात करनी चाही लेकिन वो रैली में व्यस्त हैं, लेकिन देर रात तक उनसे बात नहीं हो सकी।

कांग्रेस नेताओं के साथ प्रेस क्लब में मीडिया से बात करते हुए कांग्रेस प्रत्याशी सतपाल ब्रह्मचारी ने कहा कि मदन कौशिक ने शहर की शिक्षा, चिकित्सा व्यवस्था पर कोई ध्यान नहीं दिया है। शहर की जनता किट्टी प्रकरण और लाइब्रेरी घोटाले को भी नहीं भूली है। भाजपा नेताओं के फ्लैट से शराब मिलना इसका सबसे बड़ा प्रमाण है कि मदन कौशिक शराब व धनबल के आधार पर चुनाव प्रभावित करना चाहते हैं। आरोप लगाया कि प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक को अपनी हार का डर सता रहा है, इसलिए उन्हें प्रचार करने से भी रोका जा रहा है। सतपाल ब्रह्मचारी ने कहा कि भाजपा में अच्छे लोग भी हैं, लेकिन हरिद्वार में भाजपा नहीं, बल्कि मदन जनता पार्टी है।

आरोप लगाया कि मदन कौशिक ने अपने नामांकन पत्र में करोड़ों की पत्नी के नाम दर्ज संपत्तियां छिपाई हैं। जिसके प्रमाण भी उनके पास हैं। उन्होंने चुनाव आयोग व पुलिस प्रशासन से कार्रवाई की मांग की। इस दौरान राज्य महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष संतोष चौहान, महिला कांग्रेस की जिलाध्यक्ष विमला पांडेय, अरविंद शर्मा, पूर्व सभासद संजय शर्मा, पूर्व दर्जाधारी नईम कुरैशी, कांग्रेस नेता धर्मपाल ठेकेदार आदि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here