उत्तराखंड : भाजपा के लिए बुरी खबर, नेता की सड़क हादसे में मौत, विधायक बोले-मेरी कमर टूट गई

रुद्रपुर : एक ओर भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और सीएम का रुद्रपुर में स्वागत किया गया और कार्यकर्ता जश्न मना रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर भाजपा के लिए बुरी खबर आई है। बता दें कि रुद्रपुर में भाजपा के वरिष्ठ नेता वीरेंद्र सिंह सामंती समेत हरजिंदर सिंह निवासी दिबदीदा, गुरतेज सिंह निवासी बिलासपुर यूपी की सड़क हादसे में मौत हो गई है, जिसके बाद से भाजपा में शोक की लहर है। भाजपा को झटका लगा है। सबसे ज्यादा दुखी रुद्रपुर से भाजपा विधायक राजकुमार ठुकराल हैं। मृतक नेता उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलते थे और पार्टी के लिए काम करते थे। विधायक का कहना है कि वीरेंद्र सिंह के जाने से उनकी कमर टूट गई है।

मिली जानकारी के अनुसार वीरेंद्र सामंती भाजपा में काफी लंबे समय से पार्टी के लिए जी जान से कार्य रहे थे, जिनकी पंजाब के बटाला में सड़क हादसे में मौत हो गई है।वहीं रुद्रपुर के बीजेपी विधायक राजकुमार ठुकराल और मेयर रामपाल समेत कई कार्यकर्ता सारे कार्यक्रम छोड़कर वीरेंद्र सिंह सामंती के घर पहुंचे और शोक व्यक्त किया। साथ ही मृतक भाजपा कार्यकर्ता को श्रद्धांजलि अर्पित की।

बीजेपी विधायक राजकुमार ठुकराल ने कहा कि वीरेंद्र सामंती की मौत से उनकी कमर ही टूट गई है। उनका सबसे मजबूत सपोर्टर जो विधानसभा चुनाव में उनके साथ कदम से कदम व कंधे से कंधा मिलाकर रहते थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here