उत्तराखंड: PM मोदी की रैली में जाने से पहले चेक कर लें अपने कपड़े, इनकी नो-एंट्री


देहरादून: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की आज होने वाली जनसभा के लिए पुलिस और प्रशासन ने सभी इंतजाम पूरे कर लिए हैं। आयोजन स्थल में प्रवेश को नौ द्वार बनाए गए हैं। हालांकि, भीड़ के अनुसार ही इन प्रवेश द्वार को प्रयोग में लाया जाएगा। इसके अलावा बगैर मास्क के आयोजन स्थल में प्रवेश नहीं दिया जाएगा और पर्स व मोबाइल फोन के अलावा किसी प्रकार का सामान ले जाने की अनुमति नहीं होगी। काले कपड़े धारण करने वालों को भी प्रवेश नहीं मिलेगा।

परेड ग्राउंड में प्रधानमंत्री आज दोपहर जनसभा को संबोधित करेंगे। इस दौरान भारी भीड़ उमड़ने की संभावना है, जिसको देखते हुए सुरक्षा व अन्य इंतजाम कर लिए गए हैं। पुलिसकर्मियों की तैनाती के साथ प्रवेश द्वार पर जरूरी उपकरण भी स्थापित कर दिए गए हैं। डाग स्क्वाड व मेटल डिटेक्टर टीम की जिम्मेदारी तय कर दी गई है। प्रधानमंत्री की जनसभा के लिए परेड ग्राउंड में मंच तैयार कर लिया गया है।

मंच पर बैठने की व्यवस्था के साथ संबोधन के लिए पोडियम स्थापित कर दिए गए हैं। मंच की दीवार पर विशाल टीवी स्क्रीन लगाई गई है। ऊपर वाटरप्रूफ छत तैयार की गई है। आमजन और कार्यकर्त्ताओं के बैठने के लिए मंच से करीब 150 मीटर दूर व्यवस्था की गई है। प्रधानमंत्री के हेलीकाप्टर की लैैंडिंग के लिए परेड ग्राउंड के पिछले हिस्से में स्थान निर्धारित है। जहां से वह सीधे मंच तक पहुंचेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here