जनरल बिपिन रावत को श्रद्धांजलि, कांग्रेस ने किए अगले 3 दिन तक सभी कार्यक्रम रद्द

देहरादून : जनरल बिपिन रावत के निधन से उत्तराखंड सहित देशभर में शोक की लहर है। उन्हें श्रद्धांजलि देने का सिलसिला जारी है। वहीं उत्तराखंड में कांग्रेस ने जनरल बिपिन रावत को श्रद्धांजलि अर्पित की। इस दौरान हरीश रावत समेत, प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदिया, देवेंद्र यादव, गरिमा दसौनी, सिल्पी अरोड़ा, सूर्यकांत धस्माना समेत तमाम कार्यकर्ता मौजूद रहे।

बता दें कि बिपिन रावत को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कांग्रेस ने अपने तमाम कार्यक्रम को 3 दिन के लिए रद्द कर दिए हैं। कांग्रेस कार्यालय में आज शोक सभा का आयोजन किया गया जिसमे चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ़ जनरल विपिन रावत के आकस्मिक निधन पर कांग्रेस के सभी वरिष्ठ कार्यकर्ताओं द्वारा श्रद्धाजंलि दी गई। उत्तराखण्ड पूर्व मुख्यमंत्री हरीश ने कहा कि सीडीएस बिपिन रावत का यू चले जाना देश के साथ साथ प्रदेश के लिए भी अपूर्णीय क्षति है।

वहीं गणेश गोदियाल का कहना है कि पूरा प्रदेश आज गमगीन है। कांग्रेस का एक डेलिगेशन कल दिल्ली जाएगा और हेलीकॉप्टर क्रैश की घटना पर शोक व्यक्त करेंगे। प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव ने कहा पार्टी इस दुख में परिवार के साथ खड़ी है और उनका उत्तराखण्ड प्रेम हमेशा याद रहेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here