उत्तराखंड के इस थाने को मिला बेस्ट थाने का अवॉर्ड, राज्यपाल ने SO को दी ट्रॉफी

देहरादून : राज्य स्थापना दिवस के मौके पर देहरादून पुलिस लाइन में कार्यक्रम का आय़ोजन किया गया। इस दौरान विशिष्ट सेवा, बेहतक काम के लिए पुलिस अधिकारियों को भी सम्मानित किया गया। साथ ही बेस्ट थाने का अवॉर्ड भी दिया गया।

आपको बता दें कि अल्मोड़ा के सल्ट थाने को इस साल राज्य के उत्कृष्ट पुलिस स्टेशन का अवार्ड दिया गया है। राज्य स्थापना दिवस पर देहरादून में राज्यपाल गुरमीत सिंह ने यह सम्मान प्रदान किया। प्रदेश के करीब 158 थानों के सर्वे और एसएसपी पंकज भट्ट की अगुआई में नशामुक्त पहाड़ की थीम पर मादक पदार्थों की तस्करी और इसमें लिप्त सौदागरों पर नकेल कसने के साथ ही अपराध नियंत्रण तथा रिकॉर्ड दुरुस्त रखने आदि के लिए सल्ट थाने ने यह उपलब्धि हासिल की है।

आपको बता दें कि केंद्र की तरह उत्तराखंड सरकार भी हर साल राज्य स्थापना दिवस पर बेस्ट थाने का अवार्ड घोषित करती आ रही है। इसी के तहत पहाड़ में मादक पदार्थों की तस्करी पर अंकुश लगाने, आपराधिक घटनाओं के खुलासे आदि मानकों पर इस बार सल्ट थाना खरा उतरा है। पुलिस मुख्याल स्तर की चयन समिति की ओर से इसकी घोषणा के बाद राज्य स्थापना दिवस पर देहरादून में राज्यपाल गुरमीत सिंह ने बेस्ट पुलिस स्टेशन अवार्ड के तौर पर एसओ सुशील कुमार को ट्रॉफी प्रदान की गई। कप्तान पंकज ने जिले के अन्य थाना प्रभारियों का भी हौसला बढ़ाते हुए भविष्य में बेहतर प्रदर्शन करने के लिए प्रोत्साहित किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here