हरिद्वार में एटीएम उखाड़ रहा था चोर, हैदराबाद से आया फोन, गिरफ्तार

 

हरिद्वार : हैदराबाद से आई एक फोन कॉल ने एटीएम को लुटने बच लिया। हुआ यूं कि हरिद्वार में एक चोर ATM को उखाड़ रहा था। उसका हूटर भी बजा, लेकिन किसी को कुछ पता नहीं चल पाया। लेकिन, हैदराबाद हेडक्वाटर में मॉनीटरिंग रूम में अलर्ट चला गया। वहां से हरिद्वार पुलिस को फोन आया, जिसके बाद पुलिस ने एटीएम तोड़ रहे चोर को गिरफ्तार कर लिया।

मामला रविवार की रात का है। हैदाराबाद से फोन कॉल के बाद रानीपुर पुलिस ने धर दबोचा। पड़ताल में सिडकुल क्षेत्र निकलने पर युवक को सिडकुल थाना पुलिस के हवाले कर दिया गया। कंट्रोल रूम को मिली फोन कॉल के अनुसार सलेमपुर क्षेत्र में उनके एटीएम को उखाड़ने का प्रयास किया जा रहा है। सूचना पर पुलिस में हड़कंप मच गया।

रानीपुर कोतवाली पुलिस को तत्काल सूचना दी गई। कंट्रोल रूम से एटीएम उखाड़ने की सूचना मिलने पर रानीपुर कोतवाल कुंदन सिंह राणा के भी होश उड़ गए और वह तत्काल टीम लेकर सलेमपुर की तरफ दौड़ पड़े। पुलिस की चुस्ती फुर्ती का नतीजा यह रहा कि एटीएम उखाड़ने वाला युवक मौके से ही दबोच लिया गया। घटना क्षेत्र सिडकुल थाना क्षेत्र का निकला। जिस पर युवक को सिडकुल पुलिस के हवाले कर दिया गया है। उसके खिलाफ कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here