रुड़की : बाइक से सिलेंडर लेकर घर जा रहे पॉलिटेक्निक के छात्र की सड़क हादसे में मौत

रुड़कीं के खंजरपुर गाँव में घर का गैस सिलेंडर लेकर आ रहे बाईक सवार युवकों को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। टक्कर लगने से दोनों युवक सड़क पर गिर गये जिसमे अरुण के सिर पर गैस सिलेंडर गिरने से उसकी मौके पर मौत हो गयी. जबकि दूसरा युवक घायल हो गया। युवक की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

जानकारी मिली है कि दोनों बाइक पर सिलेंडर लेकर घर जा रहे थे। तभी किसी अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। दोनों बाइक से नीचे गिर गए।अरुण के सिर पर सिलेंडर लगा। वो गंभीर रुप से घायल हो गया। अरुण और उसके दोस्त को तुरंत अनन फानन में सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने अरुण को मृत घोषित कर दिया। वहीं दूसरे युवक को प्राथमिक उपचार देकर घर भेज दिया ।युवक की मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

फिलहाल डॉक्टरों ने अरुण के शव को पीएम के लिये भेज दिया है। वहीं पुलिस को सूचना दे दी गयी है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। दरअसल खंजरपुर निवासी 19 वर्षीय अरुण पॉलिटेक्निक का छात्र है जो काशीपुर से पॉलिटेक्निक की पढ़ाई कर रहा था. हाल ही में वो छुट्टी पर घर आया हुआ था, जहां हादसे में उसकी मौत हो गयी। अरुण की मौत से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here