उत्तराखंड: गिरफ्त में हत्यारा, भाई और पिता के कहने पर मारी थी गोली

लक्सर: 6 दिसंबर को लक्सर के कुड़ी भगवानपुर गांव में ट्रैक्टर पर सवार ऋषि पाल नाम के व्यक्ति की कुछ बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर कर हत्या कर दी थी। तब से ही हत्यारोपी फरार थे। लक्सर पुलिस ने तहरीर के आधार पर चार नामजद और दो अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। पुलिस तभी से हत्या आरोपियों की तलाश में जुटी थी वही आज लक्सर पुलिस ने गोली मारने वाले मुख्य हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने हत्यारे की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त 315 बोर का देसी तमंचा एक जिंदा कारतूस सहित मोटरसाइकिल को भी बरामद कर लिया है। आरोपी ने पूछताछ में पुलिस को बताया की उसके भाई सोनू ने लगभग 3 साल पहले ऋषि पाल निवासी बालावाली की बेटी को भगा कर शादी कर ली थी। तभी से ऋषि पाल व उनके बीच मनमुटाव चला रहा था, जिस कारण मुकदमे भी चल रहे हैं।

उसने कहा कि मुझे और मेरे परिवार को मर्तक ऋषि पाल से खतरा होने लगा था। जिस कारण उसने अपने भाई और पिता के कहने पर ऋषि पाल को कुड़ी भगवानपुर गांव में तमंचे से गोली मार दी और वहां से फरार हो गया। अभियुक्त अरुण के खिलाफ पहले भी लक्सर और खानपुर थाने में हत्या सहित अन्य गंभीर धाराओं में मुकदमे दर्ज हैं।

पुलिस क्षेत्राधिकारी बहादुर सिंह चौहान का कहना है कुड़ी भगवानपुर गांव में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी थी। लक्सर पुलिस ने आज हत्या आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया हत्या में प्रयुक्त तमंचा और बाइक भी बरामद कर ली गई है। हत्यारोपी को न्यायालय में पेश किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here