टिहरी पुलिस को बड़ी कामयाबी, नशे के 3 सौदागरों को किया गिरफ्तार

टिहरी पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने चेकिंग के दौरान 3 नशे के सौदागरों को गिरफ्तार किया। बता दें कि टिहरी पुलिस जिले भर में ड्रग्स तस्करों की धरपकड़ के लिए लगातार ताबड़तोड़ छापे और चैकिंग कर रही है।

आपको बता दें कि टिहरी गढ़वाल एसएसपी के आदेश पर जिले भर में मादक पदार्थों की तस्करी की रोकथाम/नशे की प्रवृति पर लगाम लगाने के लिए समस्त थाना क्षेत्रों में सघन चैकिंग अभियान चलाया जा रहा है। इसी के मद्देनजर थाना मुनिकीरेती पुलिस को सफलता हाथ लगी है। मुनिकीरेती पुलिस ने क्षेत्रान्तर्गत संघन चैकिंग के दौरान 03 संदिग्ध आऱोपियों पुलकित पुत्र पंकज निवासी रूडकी, हरिद्वार को चरस के साथ, सुशील गैरोला पुत्र स्व0 वासुदेव निवासी मुनिकीरेती और कन्हैया पासवान पुत्र रमेश पासवान निवासी मुनिकीरेती को स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है। थाना मुनिकीरेती पुलिस द्वारा उपरोक्त अभियुक्तगणों के विरूद्ध NDPS Act के तहत मुकदमा पंजीकृत किया गया है। आरोपियों से पूछताछ के दौरान खुद भी नशा करना बताया और कुछ व्यक्तियों का नाम भी प्रकाश में आया है, जिन पर लगातार सतर्क दृष्टि रखते हुए दबिश दिये जाने की कार्यवाही जारी है। जनपद क्षेत्रान्तर्गत नशे की तस्करी/व्यापार करने वाले आरोपियों के विरूद्ध सख्ती से कार्यवाही की जायेगी।

ड्रग्स के विरूद्ध चलाये जा रहे अभियान के क्रम में विगत 13 दिवसों में जिले मे NDPS ACT में 06 मामले और 8 अभियोग आबकारी अधिनियम में दर्ज किये जा चुके हैं। नशाखोरी के विरूद्ध अभियान लगातार जारी है। वर्तमान परिवेश मे नशे की बढती प्रवृति एवं खरीद-फरोख्त को देखते हुए SSP महोदया द्वारा जनपद मे कार्यरत ADTF/एसओजी कर्मियों को लगातार निर्देशित किया जा रहा है। जनपद क्षेत्रान्तर्गत नशे का अवैध कारोबार करने वाले प्रकाश में आ रहे आपराधिक प्रवृति के व्यक्तियो पर सतर्क दृष्टि रखी जा रही है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here