देहरादून। राजपुर रोड पर खुला सुविधा स्टोर, जरूरत के सभी सामान एक ही छत के नीचे

suvidha super marketदेहरादून के सबसे बड़े और पॉपुलर सुविधा सुपर मार्केट की राजपुर रोड पर नई ब्रांच का उद्घाटन शुक्रवार को हुआ। सुविधा स्टोर्स का देहरादून में 11वां स्टोर है।

आपको बता दें कि देहरादून में सुविधा सुपरमार्केट लगातार लोगों के बीच पॉपुलर होता जा रहा है। रोजाना की जीवनचर्या में काम आने वाले सामान की विशाल रेंज और कम दामों के चलते सुविधा सुपरमार्केट ने पिछले कुछ सालों में सफलता के नए झंडे गाड़े हैं।

मसूरी डायवर्जन पर सुविधा स्टोर

राजधानी देहरादून के सबसे पॉश इलाके माने जाने वाले राजपुर रोड पर भी अब सुविधा स्टोर की ओपनिंग हो गई है। मसूरी डायवर्जन के करीब सुविधा स्टोर्स की ओपनिंग के मौके पर सुविधा सुपर मार्केट के सीईओ गर्भित गुप्ता ने बताया कि, देहरादून के सहारनपुर चौक से सुविधा सुपरमार्केट की शुरुआत हुई थी जो आज राजपुर रोड तक पहुंच गई है। देहरादून शहर के कई क्षेत्रों में सुविधा सुपरमार्केट आम जनता की सहूलियत के लिए उपलब्ध है राजधानी देहरादून में यह 11वां सुविधा सुपरमार्केट का शुभारंभ किया गया है। बेहतर क्वालिटी और कम दाम में आम जनता को रोजमर्रा का सामान उपलब्ध हो यह कोशिश उनके द्वारा की गई है।

इस मौके पर गर्भित गुप्ता ने देहरादून की जनता का भी आभार व्यक्त किया है। उन्होंने कहा है कि जनता का आशीर्वाद उन्हें खूब मिलता है यही वजह है कि सुविधा सुपरमार्केट लगातार शहर भर में अपनी नई ब्रांच खोल रहा है जिससे एक ही छत के नीचे सभी प्रकार के समान जनता के लिए उपलब्ध रहते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here