अचानक फटा कार का टायर, देहरादून में तैनात प्रवक्ता की सड़क हादसे में मौत

देहरादून स्थित पैट्रोलियम यूनिवर्सिटी से बुरी खबर है। बता दें कि यूनिवर्सिटी में प्रवक्ता के पद पर तैनात व्यक्ति की आगरा में सड़क हादसे में मौत हो गई। इस खबर से यूनिवर्सिटी में शोक की लहर दौड़ गई। मिली जानकारी के अनुसार घटना थाना मलपुरा के न्यू दक्षिणी बाईपास पर हुई है। जानकारी मिली है कि प्रवक्ता इस दौरान जयपुर अपने घर जा रहे थे।

मिली जानकारी के अनुसार मृतक प्रवक्ता जयपुर के श्यामनगर के 69 शांतिनगर निवासी थे जिनकी उम्र 33 साल थी। प्रवक्ता दीपेश कुमार पुत्र श्रवण कुमार उत्तराखंड के यूनिवर्सिटी ऑफ पेट्रोलियम एंड इनर्जी स्टडीज देहरादून में प्रवक्ता थे। वो बीते दिन दोपहर को कार से जयपुर से ताजनगरी आ रहे थे। न्यू दक्षिणी बाईपास पर नगला सांवला के समीप करीब 12 बजे उनकी कार का अगला टायर फट गया जिससे कार अनियंत्रित होकर पहले कार डिवाइडर से टकराई और  फिर सामने खड़े ट्रक से जा भिड़ी। ये देख आसपास खेतों में काम कर रहे ग्रामीण मौके पर पहुंचे और इससी सूचना पुलिस को दी।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल दीपेश को बाहर कार से बाहर निकाला और अस्पताल ले गए लेकिन रास्ते में ही दीपेश की मौत हो गई। दीपेश की पत्नी लखनऊ निवासी अधिवक्ता तेजस्विता शुक्ला ने बताया कि उनकी अपने पति दीपेश से रविवार को आगरा में मुलाकात होनी थी। यहां से यह दोनों लोग देहरादून आने वाले थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here