ब्रांड के नाम पर बेच रहे थे नकली सीमेंट, SOG ने मारा छापा, 250 बोरियां जब्त

उधम सिंह नगर में तैनात एसओजी अवैध धंधों पर अंकुश लगाने को लेकर लगातार एक्टिव मोड़ में दिखाई दे रही है जिसको लेकर जनपद के मुख्यालय रुद्रपुर में एक ओर ब्रांडेड सीमेंट के नाम पर नक़ली सीमेंट फैक्ट्री को पकड़ा है जहां 250 नक़ली सीमेंट के बैग और भारी मात्रा में नक़ली सीमेंट बरामद कर नक़ली सीमेंट फैक्ट्री को सील कर दिया है। पुलिस ने अपनी करवाही कर जांच शुरू कर दी है।

आपको बता दें कि उधम सिंह नगर मुख्यालय रुद्रपुर के कीरतपुर में पुलिस को लंबे समय से नकली सीमेंट बनने की सूचना मिल रही थी। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर नक़ली सीमेंट फैक्ट्री में छापा मारा तो वैसे ही हड़कम्प मच गया और एसओजी ने 250 से अधिक सीमेंट के बैग और भारी मात्रा में सीमेंट का ज़खीरा बरामद किया है। पुलिस को इस फैक्टरी की सही जानकारी नहीं बताने पर फैक्ट्री को सील कर अपनी करवाही शुरू कर दी है। हालाकिं अभी तक कोई भी आरोपी नहीं पकड़ा गया है पुलिस मामले की जांच कर आगे की करवाही शुरू करेगी।

एसपी सिटी ममता बोहरा ने जानकरी देते हुए बताया कि रुद्रपुर के कीरतपुर में एक नक़ली सीमेंट बनाने की फैक्ट्री पर छापा मारा गया है, जहां 250 से ज्यादा सीमेंट के बैग ओर भारी मात्रा के रो मैटीरियल भी बरामद करते हुए फैक्ट्री को सील कर अपनी करवाही शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here